Breaking News

Bihar Sarkari Naukri: बिहार फॉरेस्ट गार्ड भर्ती के लिए PET परीक्षा का शेड्यूल जारी, जानिए- किन तारीखों पर होगा एग्जाम

सौरभ झा की रिपोर्ट

 

 

CSBC Forest Guard And Forester PET Schedule 2020 Released: सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्सटेबल, बिहार (CSBC, Bihar) ने फॉरेस्ट गार्ड और फॉरेस्टर पदों (CSBC Bihar Forest Guard and Forester Recruitment 2020) के लिए पीईटी परीक्षा का शेड्यूल (CSBC Forest Guard & Forester PET Schedule) जारी कर दिया है. बता दें कि ये शेड्यूल फिर से जारी किया गया है. रिवाइज्ड शेड्यूल देखने के लिए कैंडिडेट्स सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – csbc.bih.nic.in यहां से इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.

इस तारीख को इस पते पर पहुंचना है –

सीएसबीसी बिहार फॉरेस्ट गार्ड और फॉरेस्टर पदों के लिए होने वाली पीईटी परीक्षा में शामिल होने के लिए कैंडिडेट्स को तय तारीख पर नीचे दिए पते पर पहुंचना है.

नोटिस में दी जानकारी के अनुसार फॉरेस्ट गार्ड पद के लिए पीईटी परीक्षा 19 और 20 अप्रैल 2022 के दिन आयोजित की जाएगी. इसी तरह फॉरेस्टर पदों के लिए परीक्षा 18 अप्रैल 2022 के दिन आयोजित होगी. इस पते पर पहुंचे – संजय गांधी जैविक उद्यान (गेट नंबर 1), जवाहरलाल नेहरू मार्ग, पटना – 800001.

पहले ही जारी हो चुके हैं प्रवेश-पत्र –

बता दें कि सीएसबीसी फॉरेस्ट गार्ड और फॉरेस्टर पदों के लिए एडमिट कार्ड दिसंबर महीने में ही जारी कर दिए गए थे. कैंडिडेट्स वही एडमिट कार्ड अपना रजिस्ट्रेशन आईडी/रोल नंबर/मोबाइल नंबर और डेट ऑफ बर्थ से डाउनलोड कर सकते हैं.

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *