Breaking News

“इटरनल साउंड्स” की ओर से देश भक्ति से सराबोर  ये देश गीत स्वतंत्रता दिवस के मौके पर किया गया लॉन्च

Sanghmitra saxsena

कोलकाता : क्वालिटी म्यूजिक की एक नई विरासत को बनाने के लिए इटरनल साउंड्स का गठन किया गया है! स्वतंत्रता के 77वें वर्ष के शुभ मौके पर इटरनल साउंड्स अपने म्यूजिक प्रेमियों के लिए भावपूर्ण और प्रेरणादायक धुनों पीआर बने गीत लेकर आया है, जो राष्ट्र- भारत को समर्पित शहीदों के लिए एक श्रद्धांजलि है!

स्वतंत्रता दिवस का जश्न सिर्फ हमारे राष्ट्रीय गौरव और हमारी विरासत का जश्न नहीं है, बल्कि यह एक शुभ अवसर भी है, जो 1.4 बिलियन भारतीयों के हमारे सर्वोत्कृष्ट मूल्यों और आकांक्षाओं के लिए – “विश्वगुरु” के रूप में हमारी नवीनीकृत प्रतिबद्धताओं का आह्वान करता है – जिनकी अद्वितीय विविधता को “ये देश”! की प्रस्तुति के जरिए जश्न मनाने की कोशिश की गई है!

 

इस अवसर पर, उस्ताद बिक्रम घोष ने कहा, “स्वतंत्रता दिवस 2023 के अवसर पर इटरनल साउंड्स हमारी यह कंपनी, जिसमें गौरांग जालान, उत्सव पारेख, मयंक जालान और मैं बिक्रम घोष शामिल हैं। हमने इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ‘ये देश’ नामक एक भव्य और विचारोत्तेजक गीत जारी किया है।

‘ ये देश’ जो मेरे द्वारा रचित है, हमारे देश के कुछ बेहतरीन सेलिब्रिटी गायकों जिनमे महान हरिहरन, शान, ऋचा शर्मा, महालक्ष्मी अय्यर, कविता सेठ ने इस ट्रैक पर अपने सुरों को शब्दों में पिरोया है।

उनके साथ हमारे देश की कुछ बेहतरीन युवा प्रतिभाओं, इंडियन आइडल के विभिन्न सीज़न में भाग लेने वाले गायकों के अलावा हमारे देश के कुछ महान वाद्य यंत्रवादियों जिनमे पंडित विश्वमोहन भट्ट, राजेश वैद्य, पूर्बयन चटर्जी और मैंने भी इसमें संगीत की धुनों को बिखेरा है।

इस गाने को खूबसूरत वीडियो से सजाने वाले बहुत ही महत्वपूर्ण लोगों में से एक इंद्रजीत नट्टोजी हैं, जिन्होंने पेंटिंग एनीमेशन की तकनीक का उपयोग करके एक अद्भुत, बहुत सुंदर और रंगीन वीडियो बनाया है। हमें उम्मीद है कि पूरा देश और दुनिया भर में रहने वाले सभी भारतीय हमारे नए और अत्याधुनिक गाने को पसंद करेंगे।”

 

उस्ताद बिक्रम घोष द्वारा रचित एवम स्पंदित और भावोत्तेजक गीत उस ऊर्जा और जोश को आज हमारे देश के युवाओं को प्रेरित करता है। हमारे देश के प्रतिष्ठित गायक और वादक उभरती प्रतिभाओं से जुड़े हुए हैं।

गायकों में प्रमुख हैं, हरिहरन, शान, ऋचा शर्मा, महालक्ष्मी अय्यर, कविता सेठ, ऋषि सिंह, चिराग कोटवाल, बिदीप्त चक्रवर्ती, सेनजुति दास, मोहम्मद फ़ैज़ और देबोस्मिता रॉय शामिल हैं।

 

साज में प्रमुख, वैश्विक नेता मोहन भट्ट (मोहन वीणा), रोनू मजूमदार (बांसुरी), पूर्बयन चटर्जी (सितार), राजेश वैध्य (वीणा), बिक्रम घोष (तबला और तालवाद्य)।

इटरनल साउंड्स के पीछे प्रमुख करता-धर्ता में श्री उत्सव पारेख (फाइनेंशियल मार्केट्स गुरु), श्री मयंक जालान (उद्योगपति, केवेंटर एग्रो लिमिटेड के प्रबंध निदेशक), श्री गौरांग जालान (राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और फिल्म निर्माता और उद्यमी) और श्री बिक्रम घोष (संगीत उस्ताद) की भूमिका प्रमुख हैं।

*Song Link*: https://www.youtube.com/watch?v=ckMToar-AN8

 

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *