Breaking News

कहीं सलामी के साथ तो कहीं खेलकूद के साथ मनाया गया आजादी की अमृत महोत्सव

संघमित्रा सक्सेना

नॉर्थ 24 परगना, विधाननगर: मेरी देश की धरती, सोना उगले, उगले हीरे मोती मेरी देश की धरती। 1967 में बने यह मूवी और इसके गाने आज भी हर देशवासी को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। यही तो अपना देश भारत का पहचान है। प्रेम और भातृत्व से भारतमाता ने सभी को अपनी गोद में स्थान दी हैं।

आजादी के 77वीं महोत्सव में देशवासियों के साथ साथ, देश की रक्षा करनेवाले पुलिस अधिकारियों ने भी इस दिन तिरंगा फहराकर देश के प्रति सम्मान प्रदर्शन किया। बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट आलोक राजोरिया ने तिरंगा फहराएं। परेड और सलामी के साथ देशभक्ति की प्रदर्शन किया बैरकपुर कमिश्नरेट के पुलिसवल।  आजादी के अमृतमहोत्सव में सभी पुलिस अधकरियों का हैसला अफजाई किए सीपी आलोक राजोरिया।

वहीं खेलकूद को मान्यता देते हुए अनोखा तरीके से आजादी की जश्न मनाएं विधाननगर पुलिस कमिश्नरेट। आजादी के 77वीं अमृत महोत्सव में बिधानगर पुलिस कमिश्नरेट में तिरंगा फहराया गया। वहीं खेल महोत्सव से युवा पीढ़ी को उत्साहित किया सीपी गौरव शर्मा।

न्यूटाउन पीएस के संस्करण के साथ साथ, महिला पुलिस कर्मियों के लिए चेंजिंग रूम की शुरुवात की गई। इस स्वाधीनता दिवस में वॉलीबॉल कोर्ट का भी शुरुवात किया गया। स्वामी विवेकानंद हमेशा कहते थे अगर दिमाग से गलत ख्याल निकालनी हो, तो जरूरी है खेलकूद, शरीर चर्चा और मेडिटेशन। शायद यही वजह है कि इस बार बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट ने खेल खुद को बढ़ावा देते हुए नई जेनरेशन को आगे बढ़ने के लिए उत्साहित किया।ok

 

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *