Breaking News

बंगाल में तीन किशोरों ने कंप्यूटर खरीदने के लिए फिरौती को दोस्त का ही अपहरण कर हत्या की

Sonu jha

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। फिरौती की रकम से कंप्यूटर खरीदने के लिए तीन किशोरों ने कथित तौर पर अपने 14 वर्षीय दोस्त का ही अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

आरोप है कि अपहरण के बाद रसगुल्ला खिलाने और कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि आरोपित तीनों किशोर गेम खेलने के लिए कंप्यूटर खरीदना चाहते थे।

पुलिस ने घटना के सिलसिले में तीनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना नदिया जिले के कृष्णानगर के घुरनी इलाके की है। मृतक का बोरे में बंधा शव शनिवार को कृष्णानगर शहर के बाहरी हिजुली इलाके में एक तालाब से बरामद किया गया।

तीन लाख की मांगी थी फिरौती

पुलिस ने बताया कि घुरनी निवासी आठवीं कक्षा का छात्र शुक्रवार दोपहर को कुछ सामान खरीदने के लिए पास की दुकान पर जाते समय लापता हो गया था, लेकिन शनिवार सुबह उसकी मां को तीन लाख रुपये की फिरौती का फोन आया। इसके बाद मृतक की मां ने कोतवाली थाने को सूचित किया।

हत्या की बात कबूल की  एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने स्थानीय निवासी तीनों किशोरों को पकड़ लिया है जो उसी स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्र हैं जिसमें मृतक पढ़ता था। उन्होंने लड़के की हत्या करने और उसके शव को तालाब में फेंकने की बात कबूल कर ली है। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच जारी है।

पुलिस को संदेह है कि तीनों को लगा होगा कि लड़के की मां फिरौती की रकम देने में सक्षम नहीं होगी और उन्होंने उसे इस डर से मार डाला कि अगर उन्होंने उसे छोड़ा तो पुलिस उन्हें पकड़ लेगी।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मृतक छात्र के पिता की बहुत पहले ही मौत हो गई थी और उसकी मां आया का काम करती है। पुलिस जांच में जुटी है।

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *