Breaking News

हावड़ा नगर पालिका के एक कर्मचारी की घर के अंदर बेहरमी से हत्या कर दी गई

 

हावड़ा: हावड़ा नगर पालिका के एक कर्मचारी की घर के अंदर हत्या कर दी गई. घटना कल रात हावड़ा के सालकिया में घटी है. मालीपचघरा पुलिस ने पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है, लेकिन हमलावर अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है.

हावड़ा नगर पालिका के एक अस्थायी कर्मचारी की शनिवार रात उसके घर में बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान शशांक चट्टोपाध्याय (50) उर्फ ​​मधु के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात करीब 11 बजे घर के लोगों ने उसे लहूलुहान हालत में घर के फर्श पर पड़ा देखा गया. शरीर के आसपास खून पड़ा था.

 

साथ ही पास में शराब की टूटी बोतलें और कांच भी मिले हैं। परिजनों ने बताया कि कल दोपहर करीब 12 बजे शशांक ने अपने एक दोस्त को घर पर बुलाया. जब वह दोस्त घर आया तो लंच के बाद दोनों शराब पीने लगे.

 दोनों शाम तक घर पर एक साथ शराब पीते नजर आते हैं। फिर रात करीब 10:30 बजे जब उसके दादा दुकान बंद कर घर लौटे तो दरवाजा खोलकर देखा तो शशांक लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ा था. मालीपंचघरा थाने को सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर भेज दिया है. निवासियों ने कहा कि उसकी गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे। शुरुआती जांच के मुताबिक पुलिस को शक है कि उनकी हत्या टूटी हुई कांच की बोतल से की गई है.

शरीर से अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मालीपंचघरा थाने की पुलिस के साथ-साथ हावड़ा सिटी पुलिस के जासूस भी इस हत्याकांड की जांच में जुट गये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घटनास्थल पर कोई हथियार नहीं मिला, लेकिन टूटी हुई कांच की बोतलें और गिलास मिले हैं.

 

जांच के लिए विभिन्न सड़कों के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किये जा रहे हैं. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. शुरुआती जांच में पुलिस ने मान लिया कि हत्यारा शशांक को अच्छी तरह जानता था. इसीलिए उन्हें निमंत्रण देकर घर बुलाया गया. हालांकि, पुलिस अचानक गुस्से में आकर हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही है.पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है. इस घटना से इलाके के निवासी भयभीत हैं.

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *