Breaking News

जो लोग भारत गठबंधन में नहीं रहेंगे वे भाजपा समर्थक हैं

जो लोग बहानेबाजी करते हैं और भारत गठबंधन में नहीं रहेंगे, वे जानते हैं कि वे भाजपा समर्थक हैं। अधीर बाबू सुजान बाबू जैसे लोग अलग-थलग पड़ जायेंगे. राज्य के परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती ने मालदा जिला तृणमूल कांग्रेस के जिला सम्मेलन में यह टिप्पणी की.

 

परिवहन मंत्री स्नेहाशीष चक्रवर्ती ने बोलते हुए कहा, भारत की जनता में सीधे तौर पर लोग दो भागों में बंट जायेंगे. एक भाग भारत का पवित्र संविधान, उसका लोकतंत्र, संघीय ढांचा, धर्मनिरपेक्षता और भारत की अधिकांश जनता एक गठबंधन बनायेगी. इसकी रक्षा के लिए. जो गठबंधन भारत का नेतृत्व कर रहा है. गठबंधन की पहली पंक्ति में होंगी ममता बनर्जी, दूसरा पक्ष है भारत के इन स्तंभों को नष्ट कर हिंसा और नफरत का भारत बनाना. बीजेपी वहां रहेगी.

 

जो लोग तरह-तरह के बहाने बनाकर भारत गठबंधन का विरोध करेंगे, उन्हें पता चल जाएगा कि वे बीजेपी के समर्थक हैं. जो लोग कांग्रेस या सीपीएम के साथ हैं, वे इस अधीर बाबू सुजान बाबू के साथ नहीं होंगे। आप इस बात पर निश्चिंत रहिए। बंगाल के सभी बुद्धिमान लोग ममता बनर्जी के साथ संविधान की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। अधीर बाबू सुजान बाबू जैसे लोग अलग-थलग पड़ जायेंगे। और बीजेपी हारेगी. आपका काम सिर्फ लोगों के साथ मिलकर पार्टी के कार्यक्रम को आगे बढ़ाना है.

About editor

Check Also

देश में मोदी इकोनॉमिक्स चल रहा है,आये दिन कहीं वंदे भारत को कहीं नमो भारत का उद्घाटन किया जा रहा है.

हावड़ा. शुक्रवार से शुरू अनिल विश्वास भवन में तीन दिवसीय माकपा की राज्य कमेटी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *