Breaking News

हरिश्चंद्रपुर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी , स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

 

हरिश्चंद्रपुर रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी , स्टेशन पर मची अफरा-तफरी, पटरी से उतरने के कारण मालगाड़ी पलटी. हालांकि, इस घटना में रेलवे का परिचालन बाधित नहीं हुआ. रेलवे सूत्रों के अनुसार, सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे पाकुड़ से पत्थर लादकर कटिहार जा रही मालगाड़ी हरिश्चंद्रपुर स्टेशन के पास अप लाइन पर ट्रेक बदलने के दौरान पटरी से उतर गयी

 

 

 

 

 

 

रेलवे अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं कि यह हादसा कैसे हुआ. अगर यह पैसेंजर ट्रेन होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पलटी हुई गाड़ी को हटाने और लाइन क्लियर करने का काम चल रहा है. रेलवे सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह हरिश्चंद्रपुर रेलवे स्टेशन पर माल गाड़ी वजन कराने के लिए रुकी. फिर करीब बारह बजे स्टेशन से निकलने के बाद धीरे-धीरे चलने लगी. हरिश्चंद्रपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेल फाटक के पास यह पटरी से उतर गई। इस हादसे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. रेलवे की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं.

 

राज्य की सिंचाई मंत्री सबीना यास्मीन ने कहा कि ऐसी घटनाएं अक्सर हो रही हैं. कभी यात्री ट्रेन तो कभी मालगाड़ी. रेलवे को मामले की उच्चस्तरीय जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए. भाजपा सरकार द्वारा रेलवे को सुरक्षा मुहैया नहीं कराने के कारण ऐसी घटनाएं अधिक हो रही हैं। रेलवे लाइन पर काम करने वालों को इस बात पर गौर करना चाहिए.

 

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *