Breaking News

16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सलप ब्रिज के पास एक मालवाहक वाहन पलटने से चार व्यवसायियों की मौत

 

 

हावड़ा. डोमजूर थाना अंतर्गत 16 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सलप ब्रिज के पास एक मालवाहक वाहन पलटने से चार व्यवसायियों की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इनकी हालत नाजूक बतायी जा रही है. ये सभी मेचेदा से पान और सुपारी खरीदकर कोलकाता और बैरकपुर जा रहे थे. खबर लिखे जाने तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस वाहन के नंबर से मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है.जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह छह बजे सलप ब्रिज के पास एक मालवाहक वाहन का पिछला पहिया फट गया.

 

पहिया फटने और गति अधिक होने से वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. वाहन पर पान और सुपारी लदा था. वाहन में सात लोग बैठे हुए थे. वाहन के पलटते ही सभी छिटक कर सड़क पर गिरे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि मौके पर एक की मौत हुई थी, जबकि बाकी तीन की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो हुई. इस घटना के कारण राजमार्ग के एक लेन पर जाम की स्थिति हो गयी. क्रेन की मदद से वाहन को हटाया गया. करीब एक घंटे बाद यातायात व्यवस्था सामान्य हुई.

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *