Breaking News

हावड़ा में बी जे पी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करने का आरोप तृणमूल कांग्रेस के ऊपर, खबर करने गये पत्रकार को भी पीटा ।

B N JHA

हावड़ा : उत्तर हावड़ा के वार्ड नंबर 11 में सलकिया नया मंदिर के पास खेत्र चटर्जी लेने हावड़ा रविवार दोपहर में भाजपा के विजया सम्मेलन एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की 29 नवंबर को कोलकाता में होने वाली रैली को लेकर आयोजित बैठक के दौरान सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समर्थित बदमाशों द्वारा कथित रूप से हमले किए जाने की घटना सामने आई है। स्थानीय भाजपा नेतृत्व व पार्टी कार्यकर्ताओं का सीधा आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय विधायक गौतम चौधरी के करीबी लोगों (तृणमूल कार्यकर्ताओं) ने यह हमला किया है।

तृणमूल पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के अलावा कार्यक्रम स्थल पर टेबल- कुर्सियों को तोड़ने का भी आरोप है।बी जे पी की ओर से गोलीबारी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है,वहीं इस घटना को कवर करने (खबर संकलित करने) के दौरान के स्थानीय पत्रकार सुंदरम झा की भी पीटाई का आरोप है।पत्रकार को न सिर्फ पीटा गया बल्कि रिपोर्टिंग करने से भी रोका गया। हमले में पत्रकार को गंभीर चोटें आई हैं।

हालांकि इस घटना पर विधायक गौतम चौधरी का कहना है कि जो लोग किसी भी त्योहार में नजर नहीं आते हैं चाहे वह दुर्गा पूजा हो या काली पूजा या फिर विभिन्न आयोजन, वे बाहरी लोगों को लाकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

चौधरी ने दावा किया कि इस घटना का तृणमूल से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि बाहर से लोगों को बुलाकर यह सब किया गया है। उन्होंने कहा कि लोग नशा कर रहे थे।‌स्थानिय लोगों ने मना किया था मना करने पर नही माना तो लोगों ने विरोध किया, तृणमूल विधायक ने पत्रकार पर हमले की निंदा की।उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की घटना न हो यह हम सुनिश्चित करेंगे।

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *