Breaking News

हावड़ा के सरकारी बस स्टैंड मे बसो के नहीं होने से यात्री परेशान, तृणमूल समर्थकों को कैम्प तक पहुंचाने में लगायी गई है बसे।

S K JHA
हावड़ा: कल कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की ओर से शहीद दिवस मनाया जा रहा है,इस कारण हावड़ा बस स्टैंड से बड़ी संख्या में सरकारी बसों से तृणमूल समर्थकों को  कैम्प तक पहुंचाने में लगाया गया है। नतीजतन बस स्टैंड में बसों संख्या कम होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कार्यादिवस समय में यात्री बसों के लिए लंबी कतारों में खड़े नजर आते हैं, इस बात से वे बहुत नाराज थे. हालांकि राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप रॉय ने यात्रियों को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है.
तृणमूल कांग्रेस की शहादत दिवस पर कल धर्मतल्ला में एक बड़ी राजनीतिक सभा का आयोजन किया गया है. उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल के विभिन्न जिलों से हजारों की संख्या में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक कल से ही हावड़ा स्टेशन पर पहुंचने लगे हैं. हावड़ा स्टेशन के बाहर सरकारी बसों की कतारें लगी हैं.उस बस में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक कोलकाता के सेंट्रल पार्क, उत्तिरना, खुदीराम स्टेडियम और बड़ाबाजार के धर्मशाला के लिए रवाना हो रहे हैं. इसके अलावा उन्हें सालकिया के दो समारोह घरों में ले जाया जा रहा है. वहां भोजन उपलब्ध कराया जाता है.
 इस बीच एक साथ इतनी सारी सरकारी बसें उठने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हावड़ा स्टेशन के नजदीक हावड़ा बस स्टैंड के यात्रियों की शिकायत है कि वे काफी देर से लाइन में खड़े हैं लेकिन कोई बस नजर नहीं आती है. शुनशान सा लग रहा है बस स्टैंड.नतीजतन, उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी देर हो रही है. गर्मी में उन्हें परेशानी हो रही है.
राज्य के सहकारिता मंत्री अरूप रॉय ने यात्रियों की समस्या को स्वीकार करते हुए कहा कि वह इस असुविधा के लिए यात्रियों से माफी मांगते हैं. वे एक बड़े राजनीतिक कार्यक्रम के लिए एक दिन के लिए बसो को लगाये गए हैं। उन्होंने दावा किया कि वे इसके लिए किराया दे रहे हैं.

About editor

Check Also

चार्नॉक अस्पताल बड़ाबाजार में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में करने जा रहा परिवर्तित

  कोलकाता, 29 फरवरी, 2024: चार्नॉक अस्पताल शहर के नॉर्दन पार्ट में रहनेवाले लोगों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *