Breaking News

कल से कोलाघाट में शुरू होगी भाजपा की पूर्वी भारत पंचायत कार्यशाला, नड्डा भी लेंगे हिस्सा

 

Sonu jha

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के कोलाघाट में 12-13 अगस्त को भाजपा की पूर्वी भारत पंचायत कार्यशाला होने जा रही है। दो दिवसीय इस कार्यशाला को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे।

 

इसके अलावा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व्यक्तिगत रूप से मौजूद रहेंगे। नड्डा आज रात ही कोलकाता पहुंच रहे हैं।
भाजपा सूत्रों के मुताबिक बंगाल के साथ-साथ पार्टी के बाकी पूर्वी क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

 

भाजपा के पूर्वी क्षेत्र में बंगाल के अलावा बिहार, झारखंड, ओडिशा, अंडमान निकोबार शामिल हैं। इसके अलावा असम, त्रिपुरा समेत तमाम उत्तर-पूर्वी राज्य हैं। हाल ही में संपन्न पंचायत चुनावों में भाजपा ने बंगाल में 31 जिला परिषदों में जीत हासिल की है।

 

कथित तौर पर उन 31 लोगों सहित राज्य की जिला परिषद और विभिन्न स्वशासी प्रशासनिक निकायों के कुल 134 सदस्यों को नड्डा की बैठक के लिए निमंत्रण मिला है। इस दौरे के दौरान नड्डा राज्य भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

 

 

आरएसएस की पूर्वी क्षेत्र कार्यकारिणी की बैठक शुरू

-कोलकाता में शुक्रवार से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की दो दिवसीय पूर्वी क्षेत्र कार्यकारिणी की बैठक शुरू हुई है। इस बैठक में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत तथा संघ के सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोल के साथ बंगाल असम और बिहार के नेताओं ने हिस्सा लिया।

 

सूत्रों के मुताबिक बैठक में पूर्वी राज्यों में आरएसएस की कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा तथा नई योजनाओं की शुरुआत पर चर्चा होगी।

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *