Breaking News

रेलवे ब्रिज पर अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेते समय एक किशोर की ट्रेन के चपेट में आने से हुई मौत

Abhijit banerjee

उलूबेरिया – रेलवे ब्रिज पर अपने दोस्तों के साथ सेल्फी लेते समय एक किशोर की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। मृत किशोर का नाम शेख सायर (17) है. घर राजापुर थाने के बृंदाबनपुर दक्षिणपारा में है।

हादसा रविवार दोपहर दक्षिण पूर्व रेलवे की डाउन लाइन पर कुलगछिया महिषरेखा रेल पुल के ऊपर हुआ. बागनान जीआरपी ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उलुबेरिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, रविवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक बाइक पर सवार तीन किशोर महिषरेखा रेलवे पुल के पास टहलने आये.

उनके मुताबिक तीनों युवक बाइक को पुल के नीचे छोड़कर रेलवे पुल के ऊपर पहंच गये. वही रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगा. आसपास के लोगों के मुताबिक, दोपहर करीब साढ़े पांच बजे तीनों किशोर डाउन लाइन पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे।

तभी ट्रेन आते देख दो साथी लाईन से हट गये लेकिन सायर लाइन से नहीं हट सकता। जब वह ट्रेन की चपेट में आ जाता है तो वह पुल से निचे गिर जाता है और पुल पर लटक जाता है। करीब दो घंटे बाद बागनान जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत किशोर के परिजनों के मुताबिक सायर सिलाई मशीन का काम करता था.

रविवार को छुट्टी होने के कारण वह दोपहर में अपने दो दोस्तों के साथ घर से बाइक से ले निकला। देर शाम उसके साथ मौजूद उसके दो दोस्त वापस आये और बताया कि सायर की ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गयी है. वहीं सेल्फी लेने के दौरान किशोर की मौत को लेकर स्थानीय निवासियों का कहना है कि यहां हर दोपहर कई लड़के आते हैं.

 

उनमें से कई सेल्फी लेने या रील बनाने के पुल पर चढ़ जाते है और रेल लाइन पर खड़े हो जाते है. आज भी ऐसी ही सेल्फी लेते वक्त यह हादसा हो गया.

 

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *