Breaking News

फेसबुक पर एक एप के जरिये तीन सलवार सूट बुक करना महंगा पड़ गया

S k jha

हावड़ा. लिलुआ थाना अंतर्गत चक पाड़ा की रहने वाली गृहवधू पंपा कर्मकार को फेसबुक पर एक एप के जरिये तीन सलवार सूट बुक करना महंगा पड़ गया.

महिला के अकाउंट से 72 हजार रूपये गायब हो गये. उसने समझने में देर नहीं की और तुरंत घटना की शिकायत उक्त थाने और साइबर क्राइम थाने में दर्ज करायी.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.जानकारी के अनुसार, 599 रुपये देकर महिला ने तीन सलवार सूट बुक किया था. दो दिनों बाद सामान की डिलीवरी हुई.

पैकेट के अंदर सलवार सूट के बदले तीन फ्रॉक था. उसने तुरंत डिलिवरी करने वाले युवक को फोन किया. उसने महिला को एक फोन नंबर देकर कॉल करने के लिए कहा. महिला ने बताया कि उस नंबर पर कॉल करने पर बात नहीं हुई.

इसके बाद उसने गूगल से एक नंबर निकालकर फोन किया. उस फोन नंबर पर कॉल करने पर एक शख्स ने महिला को अपने मोबाइल पर एक एप डाउनलोड करने को कहा. महिला ने अपने फोन पर एप डाउनलोड किया.

एप डाउनलोड करने के बाद महिला ने ओटीपी बता दिया और इसके बाद ही महिला के खाते से दो बार कुल 72 हजार रुपये निकल गये. महिला ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

About editor

Check Also

ममता की सर्वधर्म रैली पर सुवेंदु का निशाना, बताया वोटों की भिखारिन

  हावड़ा : अयोध्या में सोमवार को भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *