Breaking News

फेसबुक पर एक एप के जरिये तीन सलवार सूट बुक करना महंगा पड़ गया

S k jha

हावड़ा. लिलुआ थाना अंतर्गत चक पाड़ा की रहने वाली गृहवधू पंपा कर्मकार को फेसबुक पर एक एप के जरिये तीन सलवार सूट बुक करना महंगा पड़ गया.

महिला के अकाउंट से 72 हजार रूपये गायब हो गये. उसने समझने में देर नहीं की और तुरंत घटना की शिकायत उक्त थाने और साइबर क्राइम थाने में दर्ज करायी.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.जानकारी के अनुसार, 599 रुपये देकर महिला ने तीन सलवार सूट बुक किया था. दो दिनों बाद सामान की डिलीवरी हुई.

पैकेट के अंदर सलवार सूट के बदले तीन फ्रॉक था. उसने तुरंत डिलिवरी करने वाले युवक को फोन किया. उसने महिला को एक फोन नंबर देकर कॉल करने के लिए कहा. महिला ने बताया कि उस नंबर पर कॉल करने पर बात नहीं हुई.

इसके बाद उसने गूगल से एक नंबर निकालकर फोन किया. उस फोन नंबर पर कॉल करने पर एक शख्स ने महिला को अपने मोबाइल पर एक एप डाउनलोड करने को कहा. महिला ने अपने फोन पर एप डाउनलोड किया.

एप डाउनलोड करने के बाद महिला ने ओटीपी बता दिया और इसके बाद ही महिला के खाते से दो बार कुल 72 हजार रुपये निकल गये. महिला ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

About editor

Check Also

सर्वे रिपोर्ट पर हावड़ा नगर निगम ने उठाया सवाल, वही मंत्री अरुण राय ने कहा इसके लिए हावड़ा के लोग जिम्मेदार

हावड़ा. हाल ही में एक केंद्रीय संस्था ने सर्वे कर हावड़ा शहर को देश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *