Breaking News

चुनाव हारने के बाद बेशर्मों की तरह झूठ बोल रहे सुबेंदु

हावड़ा: चुनाव हारने के बाद बेशर्मों की तरह झूठ बोल रहे हैं और बंगाल को बदनाम कर रहे हैं, शुवेंदु का नाम लिए बिना शशि पांजा ने शुवेंदु को पलटा सभा से कटाक्ष किया

 

शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को हावड़ा के सलकिया बंदाघाट में एक सभा की थी. उसके  दो दिन बाद तृणमूल कांग्रेस ने वहां जवाबी सभा की. उत्तर हावड़ा तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि सोमवार की यह सभा शनिवार दोपहर को सुभेंदु की  हुई सभा से फैल रही बदनामी और गलत प्रचार के विरोध में है.

 

 

 

सोमवार को सभा में आईं राज्य की उद्योग एवं महिला कल्याण मंत्री शशि पांजा ने शुवेंदु का नाम लिए बिना उन्हें ‘बेशर्म’ कहा. शशि ने कहा, ‘जनसभा कोई भी कर सकता है लेकिन हम उस सभा के बेशर्म झूठ और बदनामी के खिलाफ आज यह कर रहे हैं.

 

 

 

उपचुनाव समेत अन्य चुनावों में हार के बाद बंगाल को बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार किया जा रहा है। हमें किसी की परवाह नहीं है. हालाँकि, बंगाल के बारे में गलत धारणाएँ, द्वेष और भ्रम पैदा करना भी एक अपराध है।

 

 

 

 

आज की यह सभा इसलिए है क्योंकि लोगों को ये बात समझानी जरूरी है.

साथ ही एक देश और एक चुनाव के संदर्भ में मंत्री ने कहा, ‘2014 में जीत के 9 साल बाद उन्हें ऐसा महसूस हुआ. यह आम लोगों की स्वतंत्र सोच में हस्तक्षेप है.

 

 

 

 

लोकसभा और विधानसभा का मामला अलग-अलग है. वहीं चुनाव लोगों की सोच पर भी असर डालेगा. इसके अलावा कई राज्यों का चुनाव हो चुका है, कुछ राज्यों का चुनाव होना बाकी है। जो बचे हैं उन्होंने क्या ग़लत किया?

 

 

लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव होने पर अगर किसी राज्य की सरकार गिर जाए तो भविष्य में क्या होगा! उन्होंने अपनी सरकारें स्थापित करने के लिए विभिन्न राज्यों में सरकारें खरीदीं है।

इसके अलावा राज्य में सरकार बनाम राज्यपाल को लेकर मंत्री ने कहा, ‘सभी से बातचीत कर निर्णय लेकर राज्य की सिक्षा व्यवस्था चलाने की प्रक्रिया को खत्म किया जा रहा है. शिष्टाचार कायम रहना चाहिए’.

 

सोमवार की सभा से उन्होंने एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ एक देश एक चुनाव बिल पर विशेष सत्र बुलाने का विरोध किया. मंत्री ने यह भी सवाल किया कि इस बिल को मानसून सत्र के दौरान पारित क्यों नहीं किया गया, बिल लाने से पहले सर्वदलीय बैठक क्यों नहीं बुलाई गई.

ज्ञात हो कि शनिवार की बैठक में बंदाघाट ने हाल ही में हुए धूपगुड़ी उपचुनाव में सत्तारूढ़ दल के दुष्प्रचार सहित कई मुद्दों को सामने रखा था सुभेंद ने। वहीं आज इस सभा  राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने जवाबी बैठक से बीजेपी नेतृत्व के साथ-साथ सुवेंदु अधिकारी पर भी जवाबी हमला बोला.

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *