Breaking News

दिल्ली चलो अभियान के तहत शुभेंदु ने कसा तंज- दिल्ली पुलिस का डंडा छह फीट होता है

 

हावड़ा. रविवार को डुमुरजोला में आयोजित स्वच्छ भारत अभियान कार्यक्रम में पहुंचे विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस का दिल्ली चलो अभियान में 10 लाख दिल्ली पहुंचते हैं कि नहीं, यह मैं भी देखना चाहता हूं कि कितने लोग भाई पो (भतीजा) के बुलावे पर दिल्ली पहुंच रहे हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिल्ली चलो अभियान के तहत जंतर-मंतर में आप पूरे दिन जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन अगर आप बाहर आकर असभ्य आचरण करते हैं, तो मैं हिदायत देना चाहूंगा कि दिल्ली पुलिस में विनीत गोयल, मनोज मालवीय और प्रवीण त्रिपाठी नहीं हैं.

 

वह दिल्ली पुलिस है और वहां की पुलिस का डंडा छह फीट होता है. श्री अधिकारी ने अभिषेक बनर्जी का बिना नाम लिए कहा कि लोगों को जबरन दिल्ली ले जाया जा रहा है और मजे की बात यह है कि दिल्ली जाने वालों में कॉलेज यूनियन के सदस्यों के अलावा वे लोग भी शामिल हैं, जिनका इस विषय से कोई नाता नहीं है. जिनके नसीब में बीड़ी तक नहीं जुटती है, जो साइकिल में घुमते हैं, वे भी हवाई जहाज से दिल्ली जा रहे हैं. यह कैसा बंगाल हमलोग देख रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस का मतलब है प्रतिष्ठित चोर. राज्य के सभी जिलों के बाजारों में छोटे-छोटे कार्यालय खोले गये हैं.

 

 

अगर किसी काम के लिए निगम को पांच रुपये मिलते हैं, तो तृणमूल नेता की झोली में 10 रुपये जाता है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाई पो के नेतृत्व में राज्य में भ्रष्टाचार की संस्थाएं खुल गयी हैं. भाजपा नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने बंगाल को केंद्रीय आवास योजना के तहत 50 लाख घरों के लिए राशि आवंटित की हैं, जिनमें से 11 लाख घर जरूरतमंदों को नहीं मिला है. यह रकम तृणमूल नेताओं ने अपने पास रख लिए हैं. दुर्गापूजा में क्लबों को राज्य सरकार द्वारा अनुदान देने के बारे में श्री अधिकारी ने कहा कि 15 हजार क्लबों में से सात हजार क्लब नकली हैं. यह रकम भी तृणमूल नेताओं के जेब में जा रहे हैं.

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *