Breaking News

20 दिन बाद महालया पर घर से बाहर निकल सकती हैं मुख्यमंत्री

 

sonu jha

कोलकता : 20 दिन बाद 14 अक्टूबर को महालया के दिन मुख्यमंत्री घर से बाहर निकल सकती हैं। इस दिन तृणमूल कांग्रेस के मुखपत्र के उत्सव अंक का उद्घाटन समारोह नजरूल मंच में आयोजित किया जाएगा। इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री करेंगी। स्पेन और दुबई की यात्रा के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 23 सितंबर की शाम शहर लौटीं।

 

अगले दिन एसएसकेएम अस्पताल में उनके घुटने का इलाज किया गया। उस दिन वह आखिरी बार कालीघाट घर से बाहर निकले थीं। तब से मुख्यमंत्री बीमारी के कारण घर में ही नजरबंद हैं। हालांकि ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि डाक्टर क्या सलाह देते हैं। क्योंकि डाक्टरों ने घर पर आराम करने की सलाह दी थी। हालांकि तृणमूल सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। दुर्गा पूजा पर ममता प्रति वर्ष कोलकाता और आसपास के इलाकों में कई पूजाओं का उद्घाटन करती हैं। हर बार उद्घाटन को लेकर इतना दबाव होता है कि महालया से पहले ही उद्घाटन शुरू करना पड़ता है।

 

लेकिन इस बार ममता अपने घुटने की वजह से ऐसा नहीं कर रही हैं। पिछले कुछ वर्षों से मुख्यमंत्री ने राज्य के विभिन्न जिलों में कई पूजाओं का वर्चुअल उद्घाटन किया है। हालांकि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने अनुमान लगाया है कि महालया के दिन वह कोलकाता में कुछ बड़ी पूजाओं का उद्घाटन करने के लिए घर से बाहर निकलेंगी। सूत्रों के मुताबिक अभी तक मुख्यमंत्री ने सुजीत बोस, फिरहाद हकीम, अरूप विश्वास किसी भी नेता या मंत्री को पूजा का उद्घाटन करने का समय नहीं दिया है।

 

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *