Breaking News

अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में मौत के मामले में हाई कोर्ट पहुंची भाजपा

sonu jha

 

कोलकाता : महानगर के अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में एक शख्स की हुई मौत के मामले में भाजपा नेता सजल घोष ने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। गुरुवार को उनकी वकील व भाजपा नेत्री प्रियंका टिबरेवाल ने हाई कोर्ट का ध्यान आकर्षित करते हुए घटना में जनहित मामला दर्ज करने की मांग की। मुख्य न्यायाधीश टीएस शिवगणनम और न्यायमूर्ति हिरण्मय भट्टाचार्य की खंडपीठ ने मामले की अनुमति दी।इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को होने की संभावना है।

भाजपा नेता और कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 50 के पार्षद सजल घोष की ओर से दायर इस मामले में हाई कोर्ट में तीन अर्जियां दाखिल की गई हैं। एक, शव परीक्षण की वीडियोग्राफी की जानी चाहिए। दो, पोस्टमार्टम कमांड अस्पताल में कराया जाए। तीसरा, अमहर्स्ट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज अदालत में जमा किया जाना चाहिए। बुधवार को सेंट्रल कोलकाता के अमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की शिकायत उसके परिवार वालों ने दर्ज कराई। परिवार का दावा है कि युवक को चोरी का मोबाइल फोन खरीदने के आरोप में थाने बुलाया गया था।

 

परिवार का मानना ​​है कि पूछताछ के दौरान पिटाई से उसकी मौत हुई है। सजल ने घटना की सीबीआइ जांच की मांग की। उन्होंने अमहर्स्ट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन के ओसी को तत्काल हटाने की भी मांग की। सूत्रों के मुताबिक शराब की दुकान के मालिक अशोक को अवैध रूप से चोरी के मोबाइल फोन खरीदने के आरोप में थाने बुलाया गया था।

 

वहां उनसे पूछताछ की गई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या तो दूर, व्यक्ति की पिटाई भी नहीं की गई है। वह खुद पुलिस स्टेशन में बीमार पड़ गए और बेहोश हो गए। तभी उनका सिर फट गया, मुंह से गाज निकला। जब बीमार’ शख्स को मेडिकल कालेज ले जाया गया तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

 

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *