Breaking News

पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने कोलकाता पहुंचे लालू व तेजस्वी

 

sonu jha

 

– बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात कर सकते हैं राजद प्रमुख

कोलकाता : विपक्षी आइएनडीआइए गठबंधन में शामिल राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को निजी यात्रा पर अचानक कोलकाता पहुंचे।पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे दोनों यहां पहुंचे। कोलकाता एयरपोर्ट पर लालू और तेजस्वी के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक नजर आए।

 

हालांकि एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे होटल के लिए रवाना हो गए। खबर है कि निजी काम से कोई पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दोनों पिता-पुत्र यहां पहुंचे हैं। सूत्रों का कहना है कि दोनों शुक्रवार तक कोलकाता में ही रहेंगे और शनिवार को वापस पटना लौटेंगे।

लालू व तेजस्वी के दौरे को लेकर सियासी अटकलें भी तेज है। खबर है कि इस दौरे में वे बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी से भी मुलाकात कर सकते हैं। ममता व लालू के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं। ममता भी आइएनडीआइए गठबंधन का एक प्रमुख चेहरा हैं।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि मौजूदा यात्रा में वे ममता से मुलाकात करेंगे या नहीं। बता दें कि इससे पहले आइएनडीआइए की पहली बैठक में शामिल होने जब ममता पटना गईं थी तो उन्होंने लालू के घर जाकर उनसे मुलाकात की थीं।

 

About editor

Check Also

बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट की प्रतिष्ठा से जुड़े खास बातें

  संघमित्रा सक्सेना नॉर्थ 24 परगना: बैरकपुर कमिश्नरेट ऑफ पुलिस की तरफ से बीकेपिसी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *