Breaking News

पांचला में तृणमूल को छोड़कर विरोधी दल की बात नहीं हो सकती : विधायक गुलशन मलिक

हावड़ा : विधायक गुलशन मलिक ने कहा कि हावड़ा के पांचला का जिस तरह से संविधान तैयार किया गया है यहां तृणमूल को छोड़कर कोई अन्य विरोधी दल की बात नहीं हो सकती।

 

यह जितने में गुट थे वे सभी खत्म हो गए है। पांचला के विधायक गुलशन मालिक से फोन पर संपर्क करने पर उक्त टिप्पणी की और उन्होंने साफ तौर पर ऐसी बयानबाजी करने की बात से इनकार किया है।

 

उनका कहना है कि संविधान तो एक ही है। भारतवर्ष का आप जो कह रहे हैं ऐसा मैं नहीं कह सकता यह पूरी तरह से निराधार है, मैं ऐसी बयानबाजी नहीं किया जबकि उनके द्वारा कह गए शब्द कैमरे में रिकॉर्ड है। वहीं, भाजपा के पश्चिम बंगाल राज्य उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि यह सभी को पता है कि बंगाल में संविधान को नहीं माना जा रहा है,

 

जिनकी मुख्यमंत्री ही नहीं मानती है तो उनके नेता, चमचे-बेलचा कैसे मानेंगे। यहां कानून का राज नहीं, बल्कि प्रशासन का राज है और हम लोग तो बार-बार बोल रहे हैं कि यहां गणतंत्र की हत्या हो रही है। हमारे सारे कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं। झूठे केस में फंसाए जा रहे हैं।

हमारे कार्यकर्ताओं को को 2-3 साल के लिए जेल में डाला जा रहा है, जिससे वहां पर हमारा संगठन नहीं हो पया है। उल्लेखनीय है कि हावड़ा के पांचला इलाके में गत रविवार की शाम एक कार्यक्रम आयोजन किया गया था।

About editor

Check Also

सर्वे रिपोर्ट पर हावड़ा नगर निगम ने उठाया सवाल, वही मंत्री अरुण राय ने कहा इसके लिए हावड़ा के लोग जिम्मेदार

हावड़ा. हाल ही में एक केंद्रीय संस्था ने सर्वे कर हावड़ा शहर को देश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *