Breaking News

बांसतला श्मशान घाट पर बदमाशों ने यहां के एक मंदिर के महिला सेवक को बेरहमी से पीटi

हावड़ा. हावड़ा थाना अंतर्गत बांसतला श्मशान घाट पर बदमाशों ने यहां के एक मंदिर के महिला सेवक को बेरहमी से पीट दिया. पीड़िता का नाम चंदना सरदार है. बदमाशों ने उसे और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी है. घटना की शिकायत थाने में नामजद दर्ज की गयी है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों के नाम लक्खी, सोनू और दिलीप है. ये सभी फरार बताये जा रहे हैं.जानकारी के अनुसार, श्मशान घाट के अंदर एक काली मंदिर है.

 

इस मंदिर के देखरेख का जिम्मा यहां रहने वाले चंदना सरदार के पास है. आरोप है कि रात को ये सभी आरोपी मंदिर के पीछे शराब और गांजा का सेवन करते थे. इसका विरोध पिछले कई महीनों से चंदना और आसपास के लोग कर रहे थे. 17 नवंबर की रात को फिर से लोगों ने एतराज जताया. विरोध जताते ही इन युवकों ने मिलकर महिला सेवक की पिटाई कर दी.

 

पुलिस ने इस मामले में एक को गिरफ्तार कर लिया. सात दिनों तक जेल हिफाजत में रहने के बाद शनिवार को वह फिर से अपने सभी साथियों को लेकर पहुंचा और पीड़िता की पिटाई कर दी. स्थानीय व्यवसायी मंगल दास ने बताया कि इन युवकों ने पूरे इलाके में खौफ का माहौल बना कर रखा है. पुलिस के साथ मंत्री अरूप राय से भी मदद मांगी गयी है.

About editor

Check Also

सर्वे रिपोर्ट पर हावड़ा नगर निगम ने उठाया सवाल, वही मंत्री अरुण राय ने कहा इसके लिए हावड़ा के लोग जिम्मेदार

हावड़ा. हाल ही में एक केंद्रीय संस्था ने सर्वे कर हावड़ा शहर को देश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *