Breaking News

ममता बनर्जी के समर्थन में कुणाल ने शुरू किया दीवार लेखन

कोलकाता : चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे में अब तीन राज्यों की सीटें भाजपा के हाथ में हैं। इस फैसले के आने के बाद विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल में विजय उत्सव मनाने का आह्वान किया है। वह दावा कर रहे हैं कि बाहरी राज्यों में जीत के बाद बंगाल की सरकार गिर जाएगी। ऐसे माहौल में देश के लोकतंत्र को कायम रखने के लिए लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दीवार पर इबारत लिखने की शुरुआत कोलकाता से हो गई है।

रविवार को तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने उत्तर कोलकाता के वार्ड नंबर 28 में दीवार पर लिखना शुरू किया। उन्होंने ममता बनर्जी को जिताने के आह्वान के साथ दीवार पर लिखना शुरू कर दिया। उनके मुताबिक कांग्रेस अकेले दमखम आजमाने में नाकाम रही है। पश्चिम बंगाल में कोई असर नहीं पड़ेगा। कुणाल का दावा है कि ममता बनर्जी विकास, धर्म, तटस्थता पर लगातार काम कर रही हैं।

 

कुणाल ने कहा-हमें गठबंधन में जमींदारी मानसिकता से दूर जाना होगा। राजस्थान में अशोक गहलोत-सचिन पायलट, मध्य प्रदेश में कमलनाथ-दिग्विजय सिंह नहीं कर सके। फिर भी बंगाल में माकपा से हाथ मिलाकर तृणमूल को कमजोर करने की कोशिश की। शीर्ष नेतृत्व को इस परिणाम की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। शीतनिद्रा से बाहर आने की जरूरत है। लोगों की मांगों को लेकर जन आंदोलन करना चाहिए।

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *