Breaking News

भुवनेश्वर हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में कटक स्टेशन पर लगी आग।

 

कटक :भुवनेश्वर हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस में कटक स्टेशन पर लगी आग। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 6:30 बजे ट्रेन जब कटक स्टेशन पहुंची तो यह घटना नजर में आई। ईस्ट कोस्ट रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अशोक मिश्रा ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि सुबह तकरीबन 6:30 के आसपास लोको पायलट के संज्ञान में यह घटना आई ,

 

और उन्होंने संग संग रेलवे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर रेलवे के अधिकारी व मैकेनिकल डिपार्टमेंट के लोग पहुंचे और तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी ब्रेक वेंडिंग होने के कारण काफी मात्रा में धुआं ट्रेन के नीचे देखा गया ब्रेक को रिलीज कर ट्रेन को पुनः हावड़ा के लिए रवाना कर दिया गया।

 

उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई को लेकर तकरीबन 45 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर रुकी थी सुबह 7:15 के आसपास ट्रेन को हावड़ा के लिए रवाना कर दिया गया इस घटना के कारण ना तो किसी यात्रियों को किसी तरह की कोई सुविधा हुई और ना ही रेलवे के कोच को बदल गया ब्रेक वेंडिंग d9 कमरे के नीचे देखा गया जिसे तुरंत रेलवे अधिकारियों ने संज्ञान में आने के साथ ही साथ कार्रवाई करते हुए ब्रेक को रिलीज कर आग बुझाई।

 

About editor

Check Also

बंगाल की धरती पर हुआ राष्ट्रीय झंडे का अपमान।

Howrah :जहां लोग तिरंगा झंडा को लेकर आन बान शान के लिए मर मिटने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *