Breaking News

जलसूत्र परिवार ने धूमधाम से किया भजन कीर्तन कार्यक्रम का आयोजन,

कोलकाता:जलसूत्र परिवार द्वारा हर साल भजन कीर्तन कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। कोलकाता के विधान गार्डन में सोमवार को इस वर्ष विशेष  रूप से राम मंदिर का 22 जनवरी को उद्घाटन के उत्साह में भजन कीर्तन कार्यक्रंम का आयोजन किया गया है।

 

इस कार्यक्रम में बड़े उत्साह के  साथ श्रद्धालुओँ की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके पर महाराज श्री महेंद्र  सिंह चौहान और महाराज श्री पुरुषोत्तम जी शर्मा गरिमामय उपस्थिति रही।

 

 

इस कार्यक्रम में भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ गायक संजय मित्तल, कन्हैया मित्तल, रवि बेरीवाल, आशीष सुल्तानिया ‘मोनू’, श्याम अग्रवाल, पूजा नाथानानी द्वारा पेश किए गए भजनों को सुनकर सभी भक्त हर्षोल्लास के साथ झूम उठे।

 

यह संस्था हर साल कई संस्थाओं के साथ जुड़कर समाज सेवा का कार्य करता है। अब नरसिम्हा  फाउंडेशन के माध्यम से विभिन्न सेवा कार्य किया जाएगा। वर्ष 2024 से बागनान में लिए गए 100 बीघा जमीन में  अनाथालय, वृद्धाश्रम, गौशाला की परिकल्पना है।

 

राम मंदिर के उद्घाटन के दिन 22 जनवरी को भी एक विशेष कार्यक्रम की योजना बनाई गई है। कार्यक्रम के आयोजनकर्ता  सुजीत अग्रवाल और विजय चौधरी (मुन्ना) एवं अन्य गणमान्य  उपस्थित रहे।

About editor

Check Also

बंगाली कीर्तन की खोई हुई महिमा वापस लाने के लिए ‘दरबारी पदबली’ लौट रहा है।

 कोलकाता: बंगाली शब्द ‘कीर्तन’ भारतीय संगीत की एक शाखा है, जिसके संगीत तत्व, भाषा, दर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *