Breaking News

श्री अखिल कृष्ण दास जी महाराज के श्रीमुख से श्रीमद् भागवत कथा का लाभ उठाने पहुंचे काफी संख्या में श्रद्धालु

 

हावड़ा: नया मंदिर,बागेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया है,23 दिसंबर से 29 दिसंबर तक किया जा रहा है जहां दोपहर 2:00 बजे से सायं काल 6:00 बजे तक लोग भागवत कथा का ज्ञान ले सकते हैं, परम पूज्य संत श्री अखिल कृष्ण दास जी महाराज वृंदावन कालरात्रि पीठाधीश्वर कंचनपुर के श्रीमुख से ।

 

इस भागवत कथा का आयोजन श्री कृष्णा चरण चंचरीक, सुरेश कृष्ण जोशी आशा जोशी के द्वारा किया गया है ।इस कथा में भाग लेने के लिए लोग काफी संख्या उपस्थित हो रहे है और ज्ञान का लाभ उठा कर पुण्य के भागी बन रहे है।

 

 

श्री अखिल कृष्ण दास जी महाराज ने आज के प्रसंग में नंद के घर आनंद भयो जय कन्हैया लाल की के साथ भगवान श्री कृष्ण के जन्म की लीला का वर्णन लोगों के सामने सचित्र समझाने की कोशिश की,

 

 

साथ ही लोगों से आग्रह किया कि लोग अपने जीवन में प्रभु श्री राम और भगवान श्री कृष्ण के चरित्र वह उनके मनोरम छवी को अपने मन के अंदर उतार कर कम से कम उनके द्वारा दिए गए मार्गदर्शन पर चलने की कोशिश करे।

 

इस दौरान पावन बेला में उपस्थित श्री बंशीधर जालान स्मृति मंदिर (नया मंदिर) में काफी संख्या में भक्त उपस्थित थे और भजन से ओतप्रोत इन लोगों को देखा गया।

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *