Breaking News

बीजेपी के कांदुआ ग्राम पंचायत सदस्य के घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद ३ गिरफ्तार।तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच राजनीतिक वाक युद्ध जारी है।

बी एन झा

हावड़ा. सिटी पुलिस की खुफिया विभाग ने गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी कर सांकराइल थाना अंतर्गत कांदुआ ग्राम पंचायत की भाजपा सदस्य नवघड़ा सरदार पाड़ा स्थित रूपा राय के घर से 40 किलो गांजा बरामद किया है. मामले में पुलिस ने रूपा के पति निमाई राय सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि निमाई गांजे की तस्करी करता था. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस सुत्रो की मानें तो उड़ीसा से छोटे-छोटे ट्रैकों की सहायता से संकरइल के इस घर तक गाजा को निमाई लाता था। और फिर यहां से विभिन्न जिलों व कोलकाता में इसे पहुंचाया जाता था गिरफ्तार तीनों को कल हावड़ा जिला अदालत में पेश किया जाएगा। आपको बता दे की कुछ महीना पहले हावड़ा सिटी पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पर काफी संख्या में कई बार गज की खेप को बरामद किया था जिसके बाद से पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही थी ।

 

 

वही इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस के कुणाल घोष ने कहा कि नशाखोर बीजेपी का कारनामा देखिए कौन अरेस्ट हुआ है किसके साथ तस्वीरें हैं सुवेंदु क्या अभी अब गज भी नहीं छोड़ रहे वह जब बोलते हैं उनकी आंखे देखी लाल लाल जिस समय वह एक साथ बोलते हैं उसे समय उनका रक्त नमूना संग्रह कर जांच करना चाहिए कि वे नशे में है या नही।

 

वहीं तृणमूल कांग्रेस के मंत्री पुलक राय ने कहा कि बीजेपी नशे के साथ जुड़ी हुई है और नारी का अपमान करती है जिसका नमूना है हावड़ा के सकरील में पंचायत सदस्य रूप राय के पति निमाई राय जो किसान मोर्चा के सभापति हैं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है इससे पहले भी बीजेपी के युवा नेत्री प्रमिला गोस्वामी को कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था।

 

 

वहीं भाजपा के हावड़ा जिला सचिव ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि आज हावड़ा के संकराल में संकराइल थाना पुलिस की ओर से जिस तरह से पंचायत में जीते हुए भाजपा के ऊपर झूठे मामले एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है। बंगाल में विरोधियों के ऊपर जिस तरह से कार्रवाई की जा रही है खुद ममता बनर्जी ने भी 2011 से पहले कही है कि विरोधियों को मरयादा देना होगा वहीं ममता बनर्जी सट्टा जाने के दर से भाजपा कार्यकर्ताओं और विरोधियों को झूठे केस में फंसा रही है। क्योंकि इ डी और सीबीआई के जांच में जिस तरह से उनके नेता मंत्री जेल जा रहे हैं और आगे जाएंगे इसे ध्यान भटकने के लिए इस तरह के झूठे मामले दर्ज किया जा रहे हैं भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर बंगाल की पुलिस हावड़ा की पुलिस तृणमूल कांग्रेस के दास के रूप में काम कर रही है कानूनी रूप से पार्टी की ओर से इसका जवाब दिया जाएगा साथ ही इसको लेकर बड़े पैमाने पर आंदोलन भी किया जाएगा।

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मानव जायसवाल ने कहा कि जिस तरह से आज हावड़ा के सक्रल में बीजेपी के घर से 40 किलो से भी ज्यादा गांजा बरामद हुआ है यही है बीजेपी का असली चरित्र। बीजेपी जिस तरह से जुमलेबाजी करती है कि हम भ्रष्ट नहीं हैं यह सब गलत है बीजेपी बच्चों को नशेड़ी बनाना चाहती है, नशे की हालत में बच्चे ना तो रोजगार की बात करेंगे ना शिक्षा की बात करेंगे ना सुरक्षा की बात करेंगे कल ही जैसे महाराष्ट्र में मोदी जी ने कहा बच्चों को नशे से दूर रखना होगा तो यह भूल जाते हैं कि अदानी पोर्ट में इतने भारी मात्रा में नशा कहां से आएगी जवाब अमित शाह को देना होगा मोदी जी को देना होगा कि इतनी भारी मात्रा में नशा आ कहां से रहा है कौन ला रहा है मोदी जी को यह बोलना क्यों पड़ा बंगाल में जो है यह बंगाल के लोगों की भलाई  सेव नहीं करेंगे लेकिन भ्रष्ट होते हुए सब कुछ करेंगे और आज यह लोग कह रहे हैं कि फसाया जा रहा है अगर फसाया जा रहा है तो अमित शाह जी कर क्या रहे हैं मोदी जी को बताना होगा। भाजपा को इसका जवाब देना होगा।

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *