Breaking News

तृणमूल कार्यकर्ताओं ने झंडे लेकर मतुआ मंदिर में घुसकर ठाकुरबाड़ी पर जबरन कब्जा की कोशिश की : शुभेंदु

हावड़ा : बंगाल में मतुआ समुदाय के गढ़ ठाकुरनगर में रविवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे तथा तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के जाने और वहां झड़प की हुई घटनाओं को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक शुभेंदु  अधिकारी ने निशाना साधा। शुभेंदु ने कहा कि जिस तरह से अभिषेक बनर्जी के साथ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडों के साथ मतुआ मंदिर में प्रवेश किया और ठाकुरबाड़ी पर जबरन कब्जा की कोशिश की, वह बेहद निंदनीय है।

 

 

रविवार शाम को हावड़ा में एक समारोह में उन्होंने कहा कि इससे पहले देश के किसी भी प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री ने ठाकुरबाड़ी का दौरा नहीं किया था, केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौरा किया था। लेकिन भाजपा वहां कभी भी पार्टी का झंडा लेकर नहीं घुसी। लेकिन इस दिन जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता झंडे लेकर ठाकुरबाड़ी पर कब्जा करने गए, वह बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि उन्हें (अभिषेक बनर्जी को) मतुआ मंदिर में प्रवेश करने से पहले ठाकुरबाड़ी से लिखित अनुमति लेनी चाहिए थी।

 

 

उन्होंने झड़प में तृणमूल कार्यकर्ताओं व उनके सुरक्षाकर्मियों द्वारा स्थानीय भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर के साथ धक्का मुक्की को लेकर भी चेतावनी दी और कहा कि पुलिस को इसके परिणाम भुगतने होंगे। दूसरी ओर, अभिषेक की यह टिप्पणी की कि वह शांतनु ठाकुर को आगामी लोकसभा चुनाव में हराएंगे, इसपर शुभेंदु ने कहा कि उन्होंने आज तक जब कहा है कि वह जिसे हराएंगे, वह सब जीत गए हैं। शुभेंदु  ने कहा कि सागरदिघी विधानसभा उपचुनाव की तरह पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को हार मिलेगी।   उन्होंने साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव में डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र में तृणमूल कांग्रेस तीसरे स्थान पर आएगी। वहां मुख्य मुकाबला भाजपा और आइएसएफ के नौशाद सिद्दीकी के बीच होगा। बता दें कि डायमंड हार्बर से अभिषेक सांसद हैं और यह उनका गढ़ माना जाता है।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *