Breaking News

बंगाल में घर में देह व्यापार का धंधा चलाने का विरोध करने पर चलवा दी गोलियां

 

Sonu jha

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव इलाके में देह व्यापार का कथित धंधा चलाने वाली एक महिला व उसके गिरोह में शामिल लोगों की दबंगई सामने आई है।

घर में महिलाओं से गंदा काम कराने का विरोध करने पर आरोप है कि महिला व उसके साथियों ने पड़ोसियों को डराने के लिए उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलवा दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार, बदमाशों ने शुक्रवार रात के वक्त करीब 10 राउंड हवाई फायरिंग की, जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

हालांकि गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कथित देह व्यापार का धंधा चलाने वाली महिला के घर में जमकर तोडफ़ोड़ की और घर के बाहर ताला भी लगा दिया।

 

बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला व उसके साथियों पर पड़ोसियों को धमकाने का भी आरोप है।

पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह घटना बनगांव थाना अंतर्गत कालूपुर ग्राम पंचायत की है। महिला पर आरोप है कि वह अपने घर में महिलाओं को बुलाकर देह व्यापार का धंधा चलाती थी।

 

ग्रामीणों ने पहले भी कई बार इसका विरोध किया था, लेकिन कोई असर नहीं पड़ रहा था। इस बीच शुक्रवार रात जब पड़ोसियों ने इसका विरोध किया तो आरोप है कि महिला व उसके साथी गुंडागर्दी पर उतर गए और अपने लोगों को इक_ा कर गोलियां चलवाई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *