Breaking News

बिजली की चपेट में आने से मवेशी की मौत, बाल-बाल बची महिला

Govind kumar jha

अंधराठाढ़ी (मधुबनी), : स्थानीय थाना क्षेत्र के ठाढ़ी गांव में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें एक भैंस की मौत पर आक्रोशित गांव के लोगों ने अंधराठाढ़ी अररिया मुख्य सड़क पर चक्का जाम कर घंटो बवाल किया।

क्या थी घटना – ठाढ़ी गांव में वार्ड नं 7 निवासी एक किसान सत्यनारायण भंडारी की भैंस कि करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी।

 

क्या थी घटना – ठाढ़ी गांव में वार्ड नं 7 निवासी एक किसान सत्यनारायण भंडारी की भैंस कि करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी। भैंस लेकर जा रही सत्यनारायण भंडारी की पत्नी भी करेंट की चपेट में आने से बाल बाल बची।

 

नही तो एक और बड़ा हादसा हो सकता था। इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी गुस्से में आ गए।

 

लोगों ने किया सड़क जाम – सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि करीब दो महीने से इस रूट में लगातार फॉल्ट हो रहा था। आये दिन तार जल जाने की घटना हो रही थी। जिससे इस भयंकर गर्मी में भी घंटो बिजली गुल रहती थी। स्थानीय लोग बिजली विभाग को जान माल के नुकसान के आशंके की जानकारी दे रहे थे। पर बिजली विभाग इस पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा था।

 

नही आये कोई अधिकारी – इस हादसे की सूचना तत्काल ही बिजली विभाग के अधिकारियों को दी गई। लेकिन घंटो तक कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। बिजली विभाग की लापरवाही से भड़के ग्रामीणों ने करीब 6 घंटे तक रोड को जाम करके रखा। बाद में स्थानीय मुखिया राजनारायण उर्फ छोटू राय के पहल और मुआवजे के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया।

 

About editor

Check Also

ममता की सर्वधर्म रैली पर सुवेंदु का निशाना, बताया वोटों की भिखारिन

  हावड़ा : अयोध्या में सोमवार को भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *