Breaking News

बॉर्न 2 डांस डांसर्स पैराडाइज़ भव्य नृत्य प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले रंगारंग तरीके से संपन्न

संघमित्रा सक्सेना

कोलकाता : भारत की सबसे बड़ी डांस चैंपियनशिप – “बॉर्न 2 डांस – डांसर्स पैराडाइज” एक अलग तरह की डांस चैंपियनशिप है।

 

कोलकाता के धन धान्य ऑडिटोरियम में काफी भव्य तरीके से इसकी समापन हुई। बॉर्न 2 डांस डांसर्स पैराडाइज नामक इस डांस कॉम्पिटिशन के ग्रैंड फिनाले को बॉलीवुड कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और डीआईडी फेम सौरभ बंगानी ओर विवेक जायसवाल ने जज किया।

 

इस हसीन लम्हों में ट्रिना साहा (अभिनेत्री), नील भट्टाचार्य (अभिनेता), कमलेश पटेल (सेलिब्रिटी कलाकार, डीआईडी फेम) के साथ आरजे प्रवीण और समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां मौजूद थे।

मीडिया से बात करते हुए डीआईडी फेम, सौरभ और विवेक ने कहा, बॉर्न 2 डांस का काफी बेहतरीन तरीके से समापन किया गया है। इस आयोजन में नृत्य कौशल के मामले में हमारे लिए वास्तविक और बेहतरीन प्रतिभा का आकलन करना काफी मुश्किल था।

 

 

हमने चैंपियन ऑफ चैंपियंस को एक शानदार ट्रॉफी के साथ-साथ एक लाख रुपये की नकद राशि पुरस्कार के तौर पर देकर सम्मानित किया है। चूंकि हम कई रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं, इसलिए हम इसका हिस्सा बनने की कठिनाई को बखूबी समझते हैं।

इसलिए, हमने बॉर्न 2 डांस लॉन्च करने का फैसला किया, जहां दुनिया भर के लोग एक डांस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और रियलिटी शो का हिस्सा बनने में सक्षम होने के लिए हमारे द्वारा तैयार और प्रशिक्षित होने का मौका पा सकते हैं। इस आयोजन का एकमात्र उद्देश्य राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के माध्यम से योग्य नृत्य उम्मीदवारों की प्रतिभा को एक मंच प्रदान करके सामने लाना था। 1 से 3 सितंबर तक चले इस डांस कार्निवल में 5000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का जोहर बिखेरा।

इवेंट के बारे में बॉलीवुड कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने कहा, “बॉर्न 2 डांस, फेम – डीआईडी डबल्स फाइनलिस्ट, सौरभ और विवेक के दिमाग की उपज है, जो खुद कई रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं और उनमें से कई में विजयी भी हुए हैं। बॉर्न 2 डांस न केवल भविष्य के विशेषज्ञ नृत्य कलाकारों को ढूंढेगा और उनके नृत्य को एक अलग स्तर पर ले जाकर इस क्षेत्र के अग्रणी विशेषज्ञों के सामने प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करेगा।

*ग्रैंड फिनाले के विजेता*:

 

• चैंपियंस ऑफ चैंपियंस – योगी हिमु (डुएट)

• सोलो ए (3 वर्ष से 8 वर्ष) – प्रथम – सायन द्युति भौमिक, द्वितीय – आशी हरीश पुनिकर, तृतीय – पहल ठक्कर

• सोलो बी (9 वर्ष से 15 वर्ष) – प्रथम – बलदेव सिंह, द्वितीय – सौम्यजीत पाल, तृतीय – सुभांगी दास

• सोलो सी (16 वर्ष से आगे) – प्रथम – सुशांत सिंह, द्वितीय – सुभाशीष मलिक, तृतीय (टाई) – भूषण टांडेकर + सौविक मंडल

• डुएट (कोई आयु सीमा नहीं) – प्रथम – योगीहिमु, दूसरा – प्यारे मित्र (सत्यम और सिमरन), तीसरा – कुंतल और भास्कर

• ग्रुप (न्यूनतम 3) – प्रथम – द फ्लो इंडिया, दूसरा – द डार्क डायनेस्टी, तीसरा (टाई) – यूडी गैंग + एस्ट्रा डांस एंड फिटनेस सेंटर

• माँ और दादी माँ – प्रथम – काबेरी रॉय, द्वितीय – मुन मुन रॉय, तृतीय – निशा उपाध्याय

 

 

About editor

Check Also

प्रसिद्ध जादुगर के के लायल ने आजमगढ़ में दर्शकों का मन मोह लिया

  आजमगढ़ करिया गोपालपुर में एक शादी कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध जादुगर के के लायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *