Breaking News

बलात्कार के बाद महिला का तेजाब से सना शव बरामद

 

S K JHA

अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मालदा के हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के कुशीदा इलाके में स्थानीय निवासियों ने सड़क के किनारे धान के खेत में एक महिला का शव पड़ा देखा. हरिश्चंद्रपुर पुलिस मौके पर पहुंची. क्षत-विक्षत शव बरामद किये गये। आरोप है कि महिला के चेहरे को तेजाब से जला दिया गया.स्थानीय लोगों का आरोप है कि महिला के साथ रेप कर उसकी हत्या की गई है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

 

सुबह सात बजे बांग्ला बिहार सीमा क्षेत्र के कुशीदा इलाके के लोग। धान के खेत से जले हुए चेहरे वाले अज्ञात शव बरामद होने से हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के नसरपुर-चोचपारा पूल बांध क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों का प्रारंभिक अनुमान है कि उनके चेहरे एसिड और चूने के पाउडर से जला दिया गया.

 

शरीर पर कई जगह चाकू से वार के निशान हैं. हालांकि, महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. उसकी उम्र 30-35 साल बताई जा रही है. घटनास्थल के आसपास एसिड, चाकू, इस्तेमाल किए हुए कंडोम और जले हुए कपड़े बिखरे हुए हैं. .पूरी घटना दहशत भरी है. इलाके में दहशत फैल गयी है. शव को देखकर स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की गयी है. खबर सुनते ही हरिश्चंद्रपुर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची. .

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया, पहचान नहीं हो पायी है. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की जांच शुरू हो गई है.

About editor

Check Also

विगत पिछले पांच साल से मानव सेवा का कार्य कर रही है विद्यापति जन कल्याण सेवा संस्थान

  ‘सब तीरथ बार बार गंगासागर एक बार।’   देश-विदेश से लाखों की संख्या में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *