Breaking News

इस्लामपुर ग्राम पंचायत की सदस्य व तृणमूल नेता मौसमी पाल की अस्वाभाविक मौत

 

 

हावड़ा. जेबीपुर थाना अंतर्गत इस्लामपुर ग्राम पंचायत की सदस्य व तृणमूल नेता मौसमी पाल (33) की अस्वाभाविक मौत हुई है. उनका शव उनके कमरे से झूलते हुए हालत में बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना को लेकर इलाके में शोक है. पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.

 

 

जानकारी के अनुसार, मौसमी का इस्लामपुर ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान गौतम बेरा के साथ प्रेम संबंध था. दोनों ने रजिस्ट्री मैरेज भी कर ली थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच अनबन चल रही थी. शुक्रवार सुबह 11 बजे गौतम ने मौसमी के परिजन सुप्रीति पाल को फोन करके कहा कि मौसमी कमरे में अकेले है. उसे तुरंत कमरे से बाहर निकाल ले. परिजन कमरे के पास पहुंचे लेकिन कमरा अंदर से बंद था.

काफी देर तक खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला. परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. कमरे के अंदर मौसमी ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली थी. उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतका के परिजनों ने इस घटना के लिए गौतम को जिम्मेवार ठहराया है. इस घटना के बाद पूर्व प्रधान का मोबाइल फोन बंद है, इसलिए संपर्क नहीं हो सका. वहीं, पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला खुदकुशी का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा होगा.

 

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *