Breaking News

हनुमान जूट मिल श्रमिक द्वारा धरना मे शामिल हुए विधायक गौतम चौधरी।

हावड़ा से राज साव की रिपोर्ट

 

हावड़ा: घुसूरी हनुमान जूट मिल काफी दिनों से बंद पड़ा है जिसमें ढाई हजार मजदूर काम करते हैं मजदूरों का कहना है हनुमान जूट मिल मालिक बार-बार जूट मिल को बंद कर दिया जाता है और हम लोग स्थानीय नेता एवं विधायक गौतम चौधरी ने जूट मिल मालिक के संग बैठक कर मिल को खुलवाए थे।
सोमवार उत्तर हावड़ा घुसड़ी हनुमान जूट मिल 76 नंबर जी एन मुखर्जी रोड हनुमान जूट मिल के लेबर लोगों ने गेट के ऊपर धरना प्रदर्शन किए जिसमें शामली हुए उत्तर हावड़ा विधायक गौतम चौधरी एवं उत्तर हावड़ा तृणमूल सभापति अरिजीत बॉटबॉल ऊफ बुबई दा एवं श्रमिक गण धरना स्थल पर बैठे थे।
गौतम चौधरी ने कहीं केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास यही है। सबका साथ सबका विनाश कर दिया केंद्र सरकार जुट कि महगाई व जुट मिलें को लेकर कोई पहल नहीं कर रही हैं। पश्चिम बंगाल में जूट मिल बंद होने से लाखों लाख मजदूर बेरोजगार हो गए हैं धन है ममता बनर्जी जो बंगाल के श्रमिकों को राशन मुहैया करा रही है। लख्यी भंडार का पैसा जनता को दे रही है। नहीं तो जनता भूखे की राह पर हो जाती केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल की जनता के बारे में कुछ भी नहीं सोचती जिसके लिए हम हनुमान जूट मिल के लेबर के साथ धरना स्थल पर बैठेंगे। यह धरना जब तक जूट मिल के गेट नहीं खुलती तब तक धरना चलेगी और हम जूट मिल के लेबर के संग धरना स्थल पर बैठेंगे।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *