Breaking News

बंगाल के मुर्शिदाबाद में दिहाड़ी मजदूर के खाते में आए 100 करोड़, देखकर उड़े होश

Sonu jha

 

 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक दिहाड़ी मजदूर के बैंक खाते में 100 करोड़ रुपये जमा होने की घटना सामने आई है।मोहम्मद नसीरुल्लाह मंडल जो रातों-रात अरबपति बन गया, उसके बैंक खाते में पहले सिर्फ 17 रुपये थे। गत दिनों उसे खाते में 100 करोड़ होने का पता तब चला जब उसे पुलिस के साइबर सेल विभाग का नोटिस मिला, जिसके बाद उसकी नींद उड़ी हुई है। साइबर सेल ने उसे उनके खाते में अचानक आए पैसे के बारे में पूछताछ के लिए 30 मई को बुलाया है। वहीं, मंडल का कहना है कि यह पैसा मेरे खाते में कैसे आया, मुझे नहीं पता।मुर्शिदाबाद के बासुदेवपुर गांव के रहने वाले मंडल को अब पुलिस द्वारा मुकदमा चलाने या पीटे जाने का डर सता रहा है।। घर के सभी लोग डरे हुए हैं।इस बीच बैंक ने मंडल के बैंक खाते को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। पुलिस जांच में जुटी है।

मंडल का कहना है, मेरे खाते में इतनी रकम होने के बारे में पुलिस का फोन व नोटिस आने के बाद मेरी नींद उड़ गई। मुझे नहीं पता मैंने क्या अपराध किया है।

उन्होंने कहा- मेरे बैंक खाते में 100 करोड़ रुपये हैं। पहले तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। मैंने बार-बार अकाउंट चेक किया तो वास्तव में 100 करोड़ रुपये थे। फिर वह इस लेन-देन के बारे में पूछताछ करने के लिए पीएनबी शाखा पहुंचे। उसने कहा, मैं अपनी पासबुक लेकर बैंक गया था। बैंक ने कहा कि ब्लाक होने से पहले मेरे खाते में मात्र 17 रुपये थे। मंडल के अनुसार, बैंक अधिकारियों ने कहा कि पुलिस केस दर्ज किया गया है, इसलिए कोई और जानकारी नहीं दी जा सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि जब अपना गूगल पे चेक किया तो ऐप में सात अंक दिखाई दिए। मंडल ने दावा किया, यह पैसा मेरे खाते में कैसे आया, मैं नहीं जानता। मैं दिहाड़ी मजदूरी का काम करता हूं। मुझे पुलिस द्वारा मुकदमा चलाने या अन्य कारवाई का डर सता रहा है। घर के लोग रो रहे हैं।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *