Breaking News

Bjp नेता उमेश राय पर वसूली सहित अन्य कई आरोप लगाये तृणमूल ने

हावड़ा. हावड़ा स्टेशन के बाहर शौचालय को बंद करने और स्टेशन के सब वे के अंदर हॉकरों को नहीं बैठने देने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच जुबानी जंग पिछले कई दिनों से चल रही है. तृणमूल के आपसी गुटबाजी को लेकर प्रदेश भाजपा नेता उमेश राय द्वारा तृणमूल विधायक गौतम चौधरी पर लगाये गये गंभीर आरोपों से नाराज उनके समर्थकों ने उमेश राय पर वसूली सहित अन्य आरोप लगाये हैं. हालांकि श्री राय ने इन सभी आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है.

 

 

सोमवार को गोलाबाड़ी में उत्तर हावड़ा तृणमूल युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुभाष यादव ने कहा कि पिछले कई दिनों से भाजपा नेता उमेश राय सोशल मीडिया के जरिये उत्तर हावड़ा के विधायक गौतम चौधरी की छवि को धूमिल कर रहे हैं. अगर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आये, तो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके खिलाफ सड़क पर उतरेंगे. तृणमूल नेता ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता अवैध निर्माण करा कर प्रमोटरों से वसूली करते हैं. इसके अलावा वार्ड नंबर 13 के सभी लॉज में गलत काम कराने को लेकर भाजपा नेता को रुपये दिये जाते हैं. इस बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर अवैध निर्माण से वसूली करने का आरोप है, तो हावड़ा नगर निगम क्या कर रही है. निगम अवैध निर्माण को तोड़ दे और प्रमोटर मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराये.

 

 

लॉज में अगर गलत काम होता है, तो पुलिस क्या कर रही है. पुलिस अगर कुछ नहीं कर रही हैं तो विधायक और उनके कार्यकर्ताओं को इसके खिलाफ आवाज उठाना चाहिए. अवैध तरीके से होर्डिंग लगाकर रुपये लेने के बारे में भाजपा नेता ने कहा कि निगम में बोर्ड रहने के दौरान विधायक गौतम चौधरी खुद एमएमआइसी थे. होर्डिंग विभाग उनके जिम्मे था. उन्होंने मेरे खिलाफ क्यों नहीं कोई कार्रवाई की. विधायक के वार्ड में अवैध निर्माण हो रहा है. इसके खिलाफ वह चुप क्यों बैठे हैं. किसी पर आरोप लगाने से पहले सच्चाई का पता लगाना जरूरी होता है. संवाददाता सम्मेलन करने वाले तृणमूल नेता पहले यह तय कर लें कि उन्हें क्या कहना है और उनकी बातों में कितना दम है.

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *