Breaking News

बंद घर से लड़के का सड़ा-गला शव बरामद किया गया बगल के कमरे में बीमार माँ लेटी हुई है.

 

 

हावड़ा: बंद घर से लड़के का सड़ा-गला शव बरामद किया गया. बगल के कमरे में बीमार माँ लेटी हुई है.  शिवपुर के प्रसन्ना दत्ता लेन में कुछ ऐसा ही नजारा था। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

शुरुआत में पता चला कि लालटू सरकार (48) और उसकी मां मालती सरकार (65) शिवपुर प्रसन्नकुमार दत्ता लेन के एक घर में रहते थे. लालटू मानसिक रूप से बीमार था. वह कोई काम नहीं करता था.

उनकी मां मिनती सरकार लंबे समय से बीमार हैं। 2016 में पति मोंटू सरकार की मौत के बाद घर में मां और बेटा रहते थे। उनके परिवार का भरण-पोषण रेलवे पेंशन के पैसे से होता था। दोनों की बीमारी के कारण पिछले कुछ महीनों की पेंशन का पैसा भी नहीं निकल पाया है.

  पड़ोसियों ने बताया कि बीमारी के कारण वे बाहरी लोगों से ज्यादा मेलजोल नहीं रखते थे। रिश्तेदारों ने उस तरह से पूछताछ नहीं की. पिछले कुछ दिनों से उन्हें  खाना नहीं दिया गया है.

 

पिछले दो दिनों से उस घर से दुर्गंध आ रही थी, लेकिन आज सुबह घर के दरवाजे के नीचे से सड़ा हुआ खून निकलता हुआ देखा गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय निवासियों ने शिवपुर थाने में सूचना दी.

 

पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो लड़का लालटू सरकार को कुर्सी पर मृत अवस्था में बैठा पाया. उनकी मां मालती सरकार बगल के कमरे में बिस्तर पर लेटी हुई हैं. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर भेज दिया है.

शिवपुर थाने की पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच के मुताबिक, लड़के की मौत कम से कम तीन दिन पहले हुई है. बीमार मां को बचाकर हावड़ा जिला अस्पताल भेजा गया.शुरुआती जांच में पुलिस ने माना कि लाल्टू की मौत लंबी बीमारी के कारण हुई है

 

About editor

Check Also

आज छोटी दिवाली मनाई गई आतिशबाजी से जगमगा उठा आसमान

    कल अयोध्या में होने वाले प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *