Breaking News

संदेशखाली घटना की जांच चल रही है, इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी : ममता

 

 

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में हाल में ईडी अधिकारियों पर हुए हमले की घटना पर गुरुवार को  टिप्पणी करने से इन्कार करते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है।

राज्य सचिवालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पत्रकारों द्वारा इस घटना के संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा कि मामले की जांच चल रही है, मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है।

उल्लेखनीय है कि बीते पांच जनवरी को संदेशखाली में ईडी की टीम पर स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख के समर्थकों द्वारा उस वक्त जानलेवा हमला किया गया था और उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था, जब टीम राशन घोटाले की जांच के सिलसिले में उनके आवास पर छापा मारने गई थी। शाहजहां शेख इस घटना के बाद से फरार है। शाहजहां, राज्य के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का करीबी सहयोगी माना जाता है, जिन्हें करोड़ों रुपये के राशन घोटाले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि शाहजहां की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर विपक्षी दल लगातार ममता सरकार व पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं। उनका आरोप है कि पुलिस शाहजहां को बचा रही है।

 

 

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *