Breaking News

राजीव बनर्जी के नाम पर जगह -जगह लगे पोस्टर

 

उमेश तिवारी 

हावड़ा : मंगलवार को डोमजूर विधानसभा क्षेत्र के निश्चिंदा के विभिन्न इलाकों में विशेष रूप से राजचंद्रपुर रेलवे स्टेशन, रामचंद्रपुर बाजार, निश्चिंदा थाना के सामने बाली हॉल्ट, बेलूड़ थाना, शष्ठीतला, घोषपाड़ा, बामनडांगा बस स्टैंड के आसपास राजीव बनर्जी के खिलाफ पोस्टर लगे नजर आए। पोस्टर में लिखा गया है, ‘राजीव बनर्जी ने ममता बनर्जी के साथ जो विश्वासघात किया है। इसके बाद बंगाल में उनकी कोई जगह नहीं है। मीरजाफर, देशद्रोही, बेईमान राजीव बनर्जी का डोमजूर में कोई स्थान नहीं है। 10 साल तक पार्टी में रहने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को पीटने, झूठे मामलों में फसाने और झूठ बोलने वाले राजीव बनर्जी को पार्टी में शामिल नहीं किया जाना चाहिए।

अब तक डोमजूर विधानसभा के सलप और बांकड़ा समेत हावड़ा के अलग-अलग इलाकों में दलबदलुओं के खिलाफ बिना किसी का नाम लिए ‘देशद्रोही’, ‘मीरजाफर’ और ‘बेईमान’ कहकर पोस्टर लगाये जा रहे थे। लेकिन इस बार सीधे राजीव बनर्जी का नाम लेते हुए उनके खिलाफ बाली निश्चिंदा इलाके में पोस्टर लगाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता राजीव बनर्जी ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि भारी जनसमर्थन के साथ सत्ता में आई एक महीने की सरकार को 358 पोकर दिखाना सही नहीं है। जिसके बाद से राजीव बनर्जी की जमीनी स्तर पर वापसी की अटकलें शुरू हो गई हैं। पिछले शनिवार की दोपहर राजीव तृणमूल राज्य सचिव कुणाल घोष के घर उनसे मिलने भी गये। जिसने अटकलों को और हवा दे दी। वहीं राजीव बनर्जी के तृणमूल में वापसी को लेकर डोमजूर तृणमूल के एक वर्ग में घमासान मचा हुआ है। डोमजूर में आए दिन राजीव बनर्जी के खिलाफ मीरजाफर और गद्दार के पोस्टर लग रहे हैं। गत सोमवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हावड़ा-आमता रोड पर विरोध प्रदर्शन किया जहां राजीव का पुतला फूंका गया था।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *