Breaking News

बाईक सवार युवक को पिस्टल और कारतूस के साथ धर दबोचा

मधुबनी कुमार गौरव

मधुबनी पुलिस को इस वक्त सफलता मिली जब बीते रात्रि में जयनगर थाना क्षेत्र में एक बाईक सवार युवक को पिस्टल और कारतूस के साथ धर दबोचा ।बताया जाता है की जयनगर थाना के थाना अध्यक्ष अनूप कुमार , एसआई संतोष कुमार , एसआई रामजी सिंह , एसआई गोपाल कृष्ण और शस्त्र बाल के जवान के साथ रात्रि गस्ती में कर अहले सुबह वाटरवेज चौक के निकट से लौट रहे थें उसी दौरान बाईक से गुजर रहे युवक की संदिग्ध स्थिति देख इसी रोका गया । जिसके बाद इसके पास से एक पिस्टल और 7.26 mm का एक जिंदा कारतूस बरामद किया । इसके बाद युवक ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम जयनगर थाना क्षेत्र के बलुआ टोल निवासी 20 वर्षीय राकेश कुमार राय ,पिता ब्रह्मदेव राय ,थाना जयनगर ,जिला मधुबनी का निवासी बताया । जिसके बाद पुलिस को जयनगर थाना में 15/9/023 को कांड संख्या 387/023 में आईपीसी के तहत 341,307,34 ,27 आर्म्स एक्ट में आरोपी होने की जानकारी प्राप्त हुई ।

पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार युवक को आईपीसी की विभिन्न धाराओं में जयनगर थाना कांड संख्या 110/024 दर्ज कर जेल भेज दिया ।

मधुबनी कुमार गौरव एंकर

एंकर मधुबनी पुलिस को इस वक्त सफलता मिली जब बीते रात्रि में जयनगर थाना क्षेत्र में एक बाईक सवार युवक को पिस्टल और कारतूस के साथ धर दबोचा ।
बताया जाता है की जयनगर थाना के थाना अध्यक्ष अनूप कुमार , एसआई संतोष कुमार , एसआई रामजी सिंह , एसआई गोपाल कृष्ण और शस्त्र बाल के जवान के साथ रात्रि गस्ती में कर अहले सुबह वाटरवेज चौक के निकट से लौट रहे थें उसी दौरान बाईक से गुजर रहे युवक की संदिग्ध स्थिति देख इसी रोका गया । जिसके बाद इसके पास से एक पिस्टल और 7.26 mm का एक जिंदा कारतूस बरामद किया । इसके बाद युवक ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम जयनगर थाना क्षेत्र के बलुआ टोल निवासी 20 वर्षीय राकेश कुमार राय ,पिता ब्रह्मदेव राय ,थाना जयनगर ,जिला मधुबनी का निवासी बताया । जिसके बाद पुलिस को जयनगर थाना में 15/9/023 को कांड संख्या 387/023 में आईपीसी के तहत 341,307,34 ,27 आर्म्स एक्ट में आरोपी होने की जानकारी प्राप्त हुई ।
पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार युवक को आईपीसी की विभिन्न धाराओं में जयनगर थाना कांड संख्या 110/024 दर्ज कर जेल भेज दिया ।

About editor

Check Also

बिहार में छोटे दलों की घटी हैसियत, भाजपा-राजद का बढ़ा कद कैचवर्ड- लोकसभा चुनाव

  पटना : राजनीति में दलों की हैसियत परिस्थितियों के हिसाब से घटती-बढ़ती रहती है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *