Breaking News

Bihar Politics: ‘सहनी अब NDA का हिस्सा नहीं’, VIP नेता पर BJP का बड़ा हमला, कहा- 20 तारीख के पहले हो जाएगा फैसला

मुजफ्फरपुर: बिहार के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव का परिणाम (UP Election Result) आने के बाद सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. यूपी के चुनाव परिणाम का बिहार एनडीए (Bihar NDA) पर असर दिखने लगा है. बीजेपी नेता वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी पर हमलावर हैं. इसी क्रम में बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष सह सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने कहा कि मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) एनडीए (NDA) का हिस्सा नहीं रहे. अब उनका ये फैसला भी 20 तारीख को हो जाएगा.

सहनी ने भी साधा था निशाना


बता दें कि यूपी चुनाव का परिणाम आते ही बिहार एनडीए का आपसी कलह खुल कर सामने आ गया है. दरअसल, यूपी चुनाव में किस्मत आजमाने वाले मुकेश सहनी से बीजेपी नेताओं में शुरुआत से ही नाराजगी थी. बीजेपी नेता लगातार इस बात को लेकर वीआईपी नेता पर निशाना साध रहे थे. इधर, चुनाव में किस्मत आजमाने वाले सहनी भी चुनावी सभाओं में बीजेपी समेत अन्य पार्टियों पर हमलावर थे.

ऐसे में अब यूपी का परिणाम आने के बाद बीजेपी नेताओं ने मुकेश सहनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने तो यहां तक कह दिया है कि सहनी अब एनडीए का हिस्सा नहीं हैं. बता दें कि अजय निषाद से पहले बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर (Haribhushan Thakur) ने भी सहनी पर निशाना साधा था.

सहनी को अब दे देना चाहिए इस्तीफा

बीजेपी (BJP) के फायर ब्रैंड नेता और विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल (Haribhushan Thakur Bachol) ने यूपी चुनाव के परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मुकेश सहनी को अब इस्तीफा दे देना चाहिए. सहनी का इतिहास अब खत्म हो गया. उन्होंने जो किया है, उसका परिणाम उन्हें मिलेगा. आने वाले दिनों में वे मंत्री पद पर भी नहीं रहेंगे. यूपी में तो वो हवा में चले ही गए. उनका चैप्टर क्लोज हो गया है.

बचौल ने कहा, ” मुकेश सहनी बहुत बड़े नेता बनने गए थे. लेकिन वो ये भूल गए कि उनसे बड़े-बड़े नेता हमारी पार्टी में हैं. मदन सहनी, अर्जुन सहनी, अजय सहनी जैसे सहनी समाज के कई बड़े-बड़े लोग हमारी पार्टी में है. नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *