Breaking News

कोलकाता की भीड़-भाड़ वाली लोकल ट्रेन में सफर करते घोड़े की तस्वीर वायरल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में भीड़भाड़ वाली लोकल ट्रेन में खड़े घोड़े की एक तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। तस्वीर देखकर न सिर्फ आम लोग बल्कि भारतीय रेलवे के भी होश उड़ गए हैं। तस्वीर वायरल होने के बाद रेलवे ने जांच के आदेश दे दिए हैं। रेलवे ने अभी तक यह नहीं बताया है कि वायरल तस्वीर कब की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि ये तस्वीर कोलकाता के सियालदाह-डायमंड हार्बर डाउन लोकल ट्रेन की है। वायरल फोटो में लोकल ट्रेन में बाकी यीत्रियों के साथ घोड़ा भी सफर करता हुआ नजर आ रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है लोकल ट्रेन यात्रियों से खचाखच भरा पड़ा है और लोगों के बीच एक बड़ा घोड़ा भी खड़ा हुआ दिख रहा है। इन तस्वीरों के वायरल होने पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर घोड़ा रेलवे स्टेशन के अंदर कैसे पहुंच गया। घोड़े को ट्रेन के अंदर जाने की परमीशन कैसे मिल गई? कई यूजर्स ये भी पूछ रहे हैं कि क्या घोड़े का टिकट लिया गया था? वहीं, कई लोग रेलवे से मामले में संज्ञान लेने की बात कह रहे हैं। यात्रियों ने घोड़े के साथ ट्रेन में चढ़ने वाले व्यक्ति पर आपत्ति जताई, लेकिन उसने सभी को नजरअंदाज कर दिया।

ऐसा माना जा रहा है कि घोड़ा दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर से लाया जा रहा था। पूर्व रेलवे के प्रवक्ता ने स्वीकार किया है कि उन्हें भी फोटो मिली है। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि वास्तव में ऐसा कुछ हुआ है या नहीं। फिलहाल, इंटरनेट मीडिया पर लोग तस्वीर शेयर कर अपने-अपने अंदाज में मजे ले रहे हैं।

 

 

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *