Breaking News

लोगों ने थूक-थूककर हावड़ा ब्रिज को कर दिया लाल, IAS अधिकारी ने अजय देवगन-शाहरुख खान को कर दिया टैग

आपने अक्सर देखा होगा कि सरकारी दफ्तरों की सीढ़ियों के कोने की दीवार पान मसाला और गुटखा लवर्स थूक-थूककर लाल कर देते हैं. इसी तरह कोलकाता के मशहूर हावड़ा ब्रिज के एक खंभे को गुटखा लवर्स ने थूक-थूककर लाल कर दिया है. इसे लेकर एक IAS अधिकारी ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को टैग कर एक तरह से निशाने पर लिया है.

 

हावड़ा ब्रिज का खंभा पान मसाला के थूक से हुआ लाल

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ एक पान मसाला ब्रैंड के विज्ञापन को लेकर जमकर कंट्रोवर्सी हुई थी. इसके बाद अक्षय कुमार ने इससे अपना नाम वापस ले लिया था. वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन और शाहरुख खान एक मशहूर पान मसाला का विज्ञापन करते हैं. इसे लेकर ही IAS अधिकारी अवनीश शरण ने कोलकाता के हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर कर इन सभी एक्टर्स को टैग किया है. इसमें अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है.

IAS अधिकारी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कोलकाता का आइकॉनिक ब्रिज गुटखा खाने वालों के निशाने पर है. कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि 70 साल पुराने इस ब्रिज की हालत गुटखे से खराब हो रही है.’ इसके साथ उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को टैग किया है. IAS अधिकारी ने अपने ट्वीट में इन सभी एक्टर्स को इसलिए टैग किया है, क्योंकि ये सभी किसी न किसी गुटखा ब्रैंड से जुड़ चुके हैं या जुड़े हुए हैं.

About editor

Check Also

दुष्कर्म के लगातार कई मामला से लोग हुए चिंतित, सभ्य समाज की जिम्मेदारी किसकी?

    जाहिद अनवर राजु *दरभंगा*–दरभंगा में इन दिनों दुष्कर्म के कई मामले लगातार सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *