Breaking News

बंगाल में जुबानी जंग तेज, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला, कहा- नवान्न से कान पकड़कर उतार देंगे

कोलकाता : बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा उन्हें नवान्न (राज्य सचिवालय) से कान पकड़कर उतार देगी। तृणमूल सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा द्वारा 13 सितंबर को बुलाए गए नवान्न अभियान के समर्थन में बारासात सांगठनिक जिले के हाबरा में रैली को संबोधित करते हुए मजूमदार ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद मानती हैं कि भ्रष्टाचार हुआ है, तो फिर इस्तीफा क्यों नहीं देती हैं? उन्होंने कहा- नवान्न से कान पकड़ कर भाजपा उन्हें उतार देगी। उन्होंने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस कहती है कि खेला होबे..। खेला शुरू हो गया है। पंचायत चुनाव में हाकी का खेल होगा। उन्होंने फिर दोहराया कि झंडा और डंडा के साथ नवान्न अभियान होगा। मजूमदार ने लोगों से कहा, 13 सितंबर को नवान्न अभियान आपकी रक्षा के लिए है। राज्य में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। उन्होंने चिटफंड मामले में हाल में गिरफ्तार हालीनगर नगरपालिका के चेयरमैन व तृणमूल नेता राजू सहनी का जिक्र करते हुए कहा कि उसकी कमाई में एक साल में 600 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी एवं मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल का भी जिक्र करते हुए ममता को घेरा। मजूमदार ने कहा कि मंत्री की बेटी तीन करोड़ की मालकिन बन गई। बंगाल में हर जगह भ्रष्टाचार है। मुख्यमंत्री से इस्तीफे की भी उन्होंने मांग की। उन्होंने कहा कि बीरभूम में एक के बाद एक नेता सीबीआइ की गिरफ्त में आ रहे हैं अभी और भी बाकी है, लेकिन बड़ा चोर अपने घर में बैठा है। बंगाल के लोग उन्हें हार्लिक्स खिलाएगी। समय आ रहा है। टीएमसी बहुत खेला होबे-खेला होबे.. कह रही है. अभी खेला शुरू हुआ है।  कबड्डी खेलेंगे, फुटबाल खेलेंगे। पंचायत चुनाव में हाकी खेलने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन जनता को सुरक्षा नहीं दे पा रही हैं। भारत का संविधान आत्मरक्षा का अधिकार देती है। भाजपा लोगों की रक्षा करेगी। उल्लेखनीय है कि कि बंगाल भाजपा ने शिक्षकों की नियुक्ति में भ्रष्टाचार, मवेशी तस्करी सहित विभिन्न मुद्दों पर 13 सितंबर को नवान्न चलो अभियान का आह्वान किया है। भाजपा के नेता जिले-जिले में जाकर अभियान के समर्थन में बैठक कर रहे हैं।

छात्रों की हत्या की सीबीआइ जांच की मांग की

मजूमदार ने कोलकाता के बागुईहाटी इलाके में अपहरण के बाद दो छात्रों की हत्या की घटना को लेकर भी राज्य सरकार को घेरते हुए इसकी सीबीआइ जांच की मांग की। उन्होंने कहा- दो बच्चों का अपहरण कर हत्या कर दी गई। क्या इसका दायित्व सीएम ममता बनर्जी नहीं लेंगी? उन्होंने कहा कि जब तक बंगाल में पुलिस को राजनीतिक कार्य से अलग नहीं किया जाता ऐसी घटनाएं होती रहेंगी।

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *