Breaking News

हावड़ा में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पेड़ से बांध कर पिटाई, दो गिरफ्तार

हावड़ा, संवाददाता : हावड़ा के गोलाबारी थाना इलाके में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की कथित रूप से पेड़ से बांधकर लोगों द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हावड़ा सिटी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना गोलाबारी थाना अंतर्गत सीएससी कार्यालय के नजदीक बस स्टैंड के पास शुक्रवार को घटी, जब एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी होने के बाद युवक को पेड़ से बांधकर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद इस वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। यही नहीं पिटाई के बाद

उसे पास के एक घर में ले जाकर कथित रूप से नग्न कर दिया गया और उसके बाद उसके सिर के बाल भी काट दिए गए। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हावड़ा सिटी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हावड़ा सिटी पुलिस के डीसीपी (नार्थ) अनुपम सिंह ने बताया कि घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों को कानून अपने हाथों में नहीं लेनी चाहिए। अगर उनके आसपास किसी भी तरह का कोई घटना घटित होती है तो तुरंत पुलिस को जानकारी देनी चाहिए, ना कि इस तरह से सरेआम किसी को पीटकर कानून अपने हाथ में लेना चाहिए। इस मामले में दोषियों के खिलाफ उन्होंने कड़ी कार्रवाई की बात कहीं।

इधर, दोनों आरोपितों को सोमवार को हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, मोबाइल चोरी करने के आरोप में जिस युवक की पिटाई की गई, उसे हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About editor

Check Also

एनआइए ने बंगाल में रामनवमी पर हुई हिंसा के मामले में 11 और लोगों को गिरफ्तार किया

  हावड़ा : राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआइए) ने बंगाल के हावड़ा में पिछले वर्ष मार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *