Breaking News

इंडियन आयल के सहयोग से कोलकाता में आयोजित फूड फेस्टिवल में खाने के शौकीनों की उमड़ी भीड़

कोलकाता, संवाददाता : इंडियन आयल कारपोरेशन  के सहयोग से कोलकाता में इंडियन लाइफ सेविंग सोसाइटी (आइएलएसएस), जिसे पहले एंडरसन क्लब के नाम से जाना जाता था, में 11 व 12 फरवरी को दो दिवसीय फूड फेस्टिवल ‘फूड ओडिसी, 2023’ का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया।

आयोजकों के अनुसार, इस फूड फेस्टिवल में खाने के शौकीनों की भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने इसका भरपूर लुत्फ उठाया। इससे पहले श्री सब्यसाची मुखर्जी, सीजीएम (एलपीजी), डब्ल्यूबीएसओ, इंडियन आयल ने शनिवार को इस फूड फेस्टिवल का उद्घाटन किया। फूड फेस्टिवल में पूरे कोलकाता भर से भोजन प्रेमियों की भागीदारी देखी गई।

एक बयान में बताया गया कि इस फूड फेस्टिवल में आइएलएसएस के सदस्यों, उनके मेहमानों के साथ अन्य रेस्तरां श्रृंखलाओं ने भाग लेकर अपने स्थापित खाद्य पदार्थों के स्टाल लगाकर एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट पकवान पेश किए। आइओसीएल के एक अधिकारी ने बताया कि ‘फूड ओडिसी, 2023’ के सभी फूड स्टाल इंडेन-एक्सट्रा तेज सिलिंडर से संचालित थे।इस मौके पर आइओसीएल के सीजीएम (एलपीजी) श्री मुखर्जी ने सीनियर इंडेन डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ बातचीत भी की, जो फूड फेस्टिवल के दौरान मौजूद थे।श्री मुखर्जी ने अपने उद्घाटन भाषण में रसोई गैस खंड में इंडियन आयल द्वारा विभिन्न पेशकशों पर प्रकाश डाला। उन्होंने एक्सट्रा तेज और अन्य सिलेंडरों की खूबियों और इसका उपयोग करते हुए वित्तीय बचत के बारे में भी विस्तार से बताया।

इस फेस्टिवल के दौरान कोलकाता इंडेन डीओ के अधिकारियों द्वारा एक एलपीजी सुरक्षा क्लिनिक का भी आयोजन किया गया था।  फूड फेस्टिवल के दौरान अन्य पाक गतिविधियों जैसे खाना पकाने की प्रतियोगिताएं, विभिन्न खाद्य व्यंजनों की तैयारी आदि का भी आयोजन किया गया। आयोजकों ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *