Breaking News

भाजपा धमकी देकर जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही: ममता बनर्जी।तो केजरीवाल ने कहा यह लड़ाई भारतीय लोकतंत्र को बचाने की है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि यह सरकार एजेंसी की, एजेंसी द्वारा और एजेंसी के लिए सरकार बन गई है। हमें डर है कि केंद्र सरकार संविधान बदल सकती है, वे देश का नाम बदल सकते हैं… वे सुप्रीम कोर्ट के फैसलों का भी सम्मान नहीं करते हैं। भाजपा धमकी देकर सबको अरेस्ट कर रही है। भाजपा के नेता पहले ही सबको धमकी दे देते हैं कि आज उस नेता को अरेस्ट करना है। अब उस नेता को अरेस्ट करना है।

 

 

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी दिल्ली सरकार के खिलाफ केंद्र द्वारा लाए गए अध्यादेश का विरोध करेगी, विपक्षी दलों से एक साथ आने का आग्रह करती है। यदि सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर राज्यसभा में हरा दें तो यह अध्यादेश भी गिर जाएगा।

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा?

 

अरविंद केजरीवाल  ने कहा कि हमने पंजाब, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में देखा कि राज्यपाल कैसे सरकार को परेशान कर रहे हैं। दिल्ली में इन्होंने जो किया वह लोकतंत्र के खिलाफ है। मैं दीदी का धन्यवाद करूंगा कि राज्यसभा में इन्होंने कहा कि वे हमारा समर्थन करेंगी। राज्यसभा में अगर यह बिल गिर जाता है तो यह 2024 से पहले सेमीफाइनल होगा।

 

अरविंद केजरीवाल  ने कहा कि ये लड़ाई केवल दिल्ली वालों की लड़ाई नहीं है। ये लड़ाई भारतीय लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है, बाबा साहेब के दिए संविधान को बचाने की लड़ाई है, न्यायपालिका को बचाने की लड़ाई है। ये लड़ाई देश बचाने की लड़ाई है। इसमें सबके साथ की अपेक्षा करता हूं।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *