Breaking News

ट्रेन हादसे की सीबीआई जांच को लेकर तृणमूल इतनी चिंतित क्यों है ट्रेन हादसे में तृणमूल नेता का हाथ हो सकता है सुकांतो मजूमदार

 

 

 

प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार आज हावड़ा मुख्यालय में भाजपा के कई संगठनात्मक कार्यक्रमों में भाग लिया,आज दोपहर करीब 1 बजे दक्षिण हावड़ा के बताई चंडी मंदिर में पूजा-अर्चना की.इसके बाद सकराइल और बाली में सांगठनिक बैठकें और दो जनसभाएं करेंगे.

बयाताई चंडी मंदिर में पूजा करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि यह मंदिर सात सौ साल पुराना है. इतने दिनों से मां बंगाल को देख रही हैं. मैंने बंगाल को दुर्दशा से बचाने की प्रार्थना की.

 

 

1..उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपने राजनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए कुर्मी और आदिवासी समुदाय से आमने-सामने लड़ रही हैं।हम इसका विरोध करते हैं।

2.. सौगत रॉय को ताना मारते हैं और उनसे कहते हैं कि तय करें कि सौगत बाबू को भविष्य में टिकट मिलेगा या नहीं।

3.. रुजीरा बनर्जी के बारे में बक्केन शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि रुजीरा के खाते से करोड़ों रुपये विदेश चले गए हैं. उन्हें जवाब देना होगा. साबित करें कि पैसों का लेन-देन नहीं हुआ है. कानून से ऊपर कोई नहीं है.

3.. तृणमूल पार्टी की स्थिति है सभी को जेल में रहनी पड़ेगी।

4..सीबीआई मे नया ज्वार आ रहा है.इतने चोर पकड़े जाएंगे कि पूरे देश से अधिकारी लाए जाएंगे.

5.. मेरी समझ में नहीं आता कि गर्मियों में मुख्यमंत्री का दिमाग खराब हो गया है  ट्रेन दुर्घटना को लेकर जिस तरहसे राजनीति र रहे है वो बोलने लायक नहीं है ।

6.. सीबीआई पर मदन मित्रा की टिप्पणी रोज खुजली न करें पर सुकांतो ने कहा कि दीदी ने ऐसा चुलकाया खुजली की है कि वो खुद खुजली कर रहे हैं, उन्हें सेलीकाल मलहम लगाना होगा।

7..ममता बनर्जी ने पीएम को आम भेजे हैं। सुकांत कहते हैं कि हम यहां पीएम को आम भेजने के लिए हैं। उन्हें बंगाल के लोगों को आम खिलाना चाहिए। उनको को आम आदमी के लिए काम करना चाहिए।

8..मुख्यमंत्री ने मृतक यात्रियों के परिजनों को श्रम कल्याण कोष से पांच लाख रुपये दिए.

9.. ट्रेन हादसे की सीबीआई जांच को लेकर तृणमूल इतनी चिंतित क्यों है ट्रेन हादसे में तृणमूल नेता का हाथ हो सकता है.

 

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *