Breaking News

जंजीर से बंधे बंदर का वीडियो वायरल होने पर कोलकाता नाइट क्लब की आलोचना

 

कोलकाता : कोलकाता स्थित एक लोकप्रिय नाइट क्लब टायरूम को पशु प्रेमियों और नेटिजंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है। यहां नाइट क्लब परिसर के भीतर जंजीर से बंधे बंदर का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद क्लब को क्रोध का सामना करना पड़ा है। हालांकि जागरण ने इस वीडिओ की सत्यता की जांच नहीं की है।
इस मामले को लोकप्रिय बांग्ला अभिनेत्री स्वस्तिका मुखर्जी ने उजागर किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा कि मुझे कहने में शर्म आती है! यह देखना निराशजनक कि हैशटैग टायरूमकोलकाता ने खुद को अलग दिखने के लिए एक्ट के नाम पर क्या किया! खैर, आपने जरूर किया। यह एक अलग स्तर की क्रूरता है।
आप कितना नीचे गिर सकते हैं हैशटैग टायरूमकोलकाता। और जो लोग वहां पार्टी करने गए हैं और इस क्रूर कृत्य में लिप्त हैं, उनमें से किसी ने इसे रोकने की कोशिश नहीं की? अभिनेत्री ने यह भी लिखा कि टायरूम कोलकाता ने लोगों को उन्हें टैग करने से रोक दिया है। उन्हें लगता है कि वे अपने इंटरनेट मीडिया हैंडल को डिसेबल करके इस अत्याचार से बच सकते हैं? इस बीच, पीपल फार एथिकल ट्रीटमेंट आफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया ने घोषणा की है कि उनकी क्रूरता प्रतिक्रिया टीम पहले ही यह मुद्दा उठा चुकी है।हालांकि, नाइट क्लब के अधिकारियों ने एक बयान जारी कर सफाई दी कि कुछ मदारी (मंकी ट्रेनर) ने उनसे नाइट क्लब परिसर में एक शो करने के लिए संपर्क किया था। इन्कार किए जाने पर वह शापिंग माल के ग्राउंड फ्लोर पर गया, जहां नाइट क्लब स्थित है और वहां बंदर का खेल दिखाया। उसी ने अपने बंदर को जंजीर से बांध रखा था। नाइटक्लब के अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि हम जानवरों की उतनी ही परवाह करते हैं, जितनी किसी और की करते हैं। हम कभी भी ऐसी गतिविधियां नहीं करते, जहां उन्हें नुकसान पहुंचाया जाए या पिंजरे में रखा जाए। अगर हमने किसी की भावनाओं को अनजाने में ठेस पहुंचाई है, तो हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं।

About editor

Check Also

बंगाल के विभिन्न हिस्सों में वीबीएसवाई कार्यक्रमों में कृषि विशेषज्ञों को सुनने के साथ-साथ उज्ज्वला योजना के लिए आधार प्रमाणीकरण के लिए महिला लाभार्थियों की भारी भीड़ उमड़ी

कोलकाता, 21 नवंबर, पीआईबी : केंद्र महिलाओं को सशक्त बनाने की दिशा में बहुत सक्रिय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *