Breaking News

बाल तस्कर गिरोह का खुलासा,लाखों रुपए मे बेचा गया बच्चा, पुलिस ने 4 घंटे में किया बरामद

जन्मदिन की पार्टी से गायब हुआ 6 महीने का नवजात

हुगली :हुगली के चुचुडा़ इलाके में बाल तस्कर गिरोह ने छ: माह के बच्चे को लाखों रुपए मे बेचा दिया,बच्चे की मां के द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराते ही पुलिस हरकत मे आई , तत्काल करवाई करते हुए महज 4 घंटे के भीतर बच्चे को तस्करों के चंगुल से सही-सलामत छुड़ाया। बच्चे के माता-पिता चुंचुड़ा कपिडांगा में किराए के मकान में रहते हैं। वहां से बच्चे के पिता भीम ओराओ को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। भीम का कहना है कि वह अपने बेटे को कही नहीं ले गया। फिर पुलिस ने पिंकी और उसके घर पर उपस्थित उन लोगों से पूछताछ शुरू की जो उस समय वहां मौजूद थे। लेकिन इस बारे में कोई कुछ भी नहीं बताना चाह रहे थे कि बच्चा कब और कहां किसे बेचा गया है। पुलिस ने चुंचुड़ा बड़ा बाजार और ज़ोराघाट इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला शुरू कर दी।

बच्चे को स्कूटी से ले जाते हुए तस्वीर मे साफ तौर पर देखा गया.उसके बाद पिंकी पुलिस के सामने टूट गई और घटना को स्वीकार किया.घटना मे संलिप्त पांच लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया, डीसीपी चन्दननगर विदित राज भून्देश ने बताया कि बच्चे को चंदन नगर में रामेन देबनाथ को डेढ़ लाख रुपये में बेचा गया था. पिंकी और उसके साथियों ने पैसे बांट लिए थे। पिंकी के नाबालिग बेटे ने उसे स्कूटर पर ले जाने में मदद की।

बाद में रामेन के घर पुलिस पहुंची, चुंचुड़ा पुलिस थाना के आईसी अनुपम चक्रवर्ती के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने चंदननगर में छापेमारी करते हुए बच्चे को आरोपी के घर से सकुशल बरामद किया और इस घटना में शामिल कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर किया गया. गिरफ्तार लोगों मे आरोपी रामेन देबनाथ, पिंकी गुप्ता, संगीता विस्वास, बेबी अधिकारी और काकुली चक्रवर्ती से पुछताछ की जा रही है । पुलिस ने कहा कि यह एक बाल तस्करी का गिरोह है.इस काम में शामिल और लोगों को जल्द आगे की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया जाएगा।

चुंचुरा बड़ा बाजार नगर पालिका का वार्ड नंबर 21 की पार्षद मीता चट्टोपाध्याय सुबह खबर मिलने पर थाना पहुंचीं. उन्होंने कहा कि एक गिरोह चल रहा है. इन लोगों का कोई  बड़ा सरदार  हैं. एक पार्षद के तौर पर मैं चाहती हूं कि इलाके में असामाजिक गतिविधियां बंद हों. पुलिस ने अच्छा कार्य किया है, इससे लोगों के मन में पुलिस के प्रति सच्ची भावना लगेगी कि पुलिस समय रहते बच्चे को सकुशल बरामद किया.

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *