Breaking News

आइएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, दर्ज हुई एफआइआर

 

– विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इन्कार किया

कोलकाता : पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना की भांगड़ विधानसभा सीट से इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आइएसएफ) के एकमात्र विधायक नौशाद सिद्दीकी के खिलाफ एक महिला ने शादी का वादा कर यौन संबंध बनाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला की शिकायत के बाद विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने विधायक के खिलाफ शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने डेढ़ साल पहले कोलकाता के बीबी गांगुली स्ट्रीट स्थित अपने दफ्तर में उन्हें गलत तरीके से रोककर रखा और शादी का वादा करके उनके साथ यौन संबंध बनाए। अधिकारी ने बताया कि एफआइआर बहुबाजार थाने में दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि विधायक पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि हमने एक महिला से मिली शिकायत के आधार पर सिद्दीकी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

 

‘पहले भी गंदी राजनीति का हुआ हूं शिकार’

 

वहीं दूसरी तरफ विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इन्कार किया है। मीडिया से बात करते हुए नौशाद सिद्दीकी ने कहा कि अभी तक मुझे पुलिस से न तो शिकायत की कापी मिली है और न ही कोई नोटिस। लेकिन ये कोई नई बात नहीं है। मैं पहले भी गंदी राजनीति का शिकार हो चुका हूं। हत्या के प्रयास से लेकर पुलिस अधिकारियों पर हमला करने तक, ऐसे कई आरोप मुझ पर लगाए गए। मैं 41 दिनों तक जेल में था। मैं अच्छी तरह जानता हूं कि यह मेरी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। यह एक साजिश है। एक तृणमूल नेता महिला को पुलिस स्टेशन क्यों ले गया?’

इधर सियासी गलियारों में यह चर्चा जोर पकड़ रही है कि क्या नौशाद पर लगे दुष्कर्म के आरोप असल में तृणमूल में शामिल होने का दबाव और संदेश है। क्योंकि कुछ दिन पहले विधायक ने खुद कहा था कि उन्हें टीएमसी में शामिल होने के लिए दबाव दिया जा रहा है।

About editor

Check Also

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक।

हावड़ा लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार, एमआईएम के पूर्व संयोजक। राजनीतिक महल को अल्पसंख्यक वोट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *