Breaking News

नंदन में नेमप्लेट का जोरदार समर्थन, तालियों से गूंज उठा हॉल

 

संघमित्रा सक्सेना

 

कोलकाता: काफी उल्लास के साथ सिक्स्थ साउथ एशियन शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल नंदन 3 में चल रही है। फिल्म उत्सव के पांचवे दिन कुल 11 फिल्म दिखाया गया। तेई शे, होम कमिंग, सिमाना, मिजराब, पंजिका, रोजमबाला, जुद्ध जयेर किशोर नायक, फुटप्रिंटस, सिटी ऑफ लाइट एवम नेमप्लेट को स्क्रीनिंग के लिए चुना गया।

आपको बताएं कि इसमें अधिकतर डॉक्यूमेंट्री फिल्मे हैं और नेमप्लेट फिक्शन पर आधारित है। इस फिल्म को बांग्लादेश के जाने माने निर्माता जीवन शहावदात ने डायरेक्शन दिया। फिल्म की कहानी प्रेसीडेंसी की छात्रा दमियांती की फोटोग्राफी की सौख पर दर्शाई गई है। बांग्लादेशी अदाकारा महिरा माही इस चरित्र पर अभिनय कर फिल्म में जान डाल दी। वही फिल्म में वॉयस ओवर दी है भारतीय पत्रकार संघमित्रा सक्सेना।

ड्रीम मेकिंग प्रोडक्शन की नेमप्लेट ने यह समझाया कि परिवार और उससे जुड़े रिश्तों की गहराइयां कैसे नेमप्लेट में झलकती हैं । आज स्मार्ट सिटी बनाने की जल्दबाजी में लोग नेमप्लेट को भूल गए हैं। लेकिन इसमें जुड़े यादों को कैसे भूलेंगे। और यहीं पर फिल्म की सार्थकता हैं। सबसे मुख्य बात फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान संपूर्ण हॉल में तालियों की गरगराहट फिल्म के समर्थन का गवाह बनी ।

About editor

Check Also

संदेशखाली की घटना ने मध्ययुगीन बर्बरता को भी मात दे दिया है : शिवराज

  हावड़ा : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल के संदेशखाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *